एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi को आया इतना भयंकर गुस्सा की बाल्टी का पानी कार पर उड़ेलकर चिल्लाने लगी...

nora_fatehi
x

nora_fatehi

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों मीडिया में छाई हुई है. कभी अपने ड्रेस स्टाइल को लेकर तो कभी अपने डांस मोमेंट को लेकर नोरा फतेही फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों मीडिया में छाई हुई है. कभी अपने ड्रेस स्टाइल को लेकर तो कभी अपने डांस मोमेंट को लेकर नोरा फतेही फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई है. हाल ही में नोरा फतेही को येलो ड्रेस मे देखा गया जिसमे नोरा कमाल की नजर आ रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले नोरा ने अपने अंदाज़ से सभी को घायल किया है. बता दे की नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे नोरा अपने दोस्त के ऊपर बाल्टी से पानी डालते नजर आ रही है.

गुस्से से लाल हो गई नोरा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनके चाहने वाले लोग बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. अक्सर नोरा के फोटो और वीडियो का फैंस इंतज़ार करते रहते है. नोरा फतेही का गुस्सा देख उनके फैंस विश्वास नहीं कर पा रहे है की क्या नोरा को भी इतना गुस्सा आता है.



दोस्त पर फेका पानी

वीडियो के मुताबिक नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया में हड़कंप मचा कर रखा दिया है. जानकारी के मुताबिक नोरा फ़तेहि की एक दोस्त उन्हें कह रही है की जब से तुम बॉलीवुड में गई हो बदल गई हो. यही सुनकर नोरा गुस्सा दिखाते हुए एक फनी वीडियो में बाल्टी उठाकर अपने दोस्त के ऊपर फेकती है लेकिन कांच बंद होने के कारण पानी कांच में पड़ जाता है. वही एक और दोस्त इस वीडियो को बनाते नजर आ रही है. नोरा अपनी दोस्त को जवाब देते हुए कहती है की मै पुरानी नोरा हूँ अभी बदल नहीं सकती हूँ.

भुज में आई थी नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. इस बीच नोरा ने कई आइटम सांग में डांस कर तबाही मचाया था. बॉलीवुड में 'दिलबर गर्ल्स के नाम से मशहूर नोरा ने हाल ही में भुज फिल्म में नजर आई थी. भुज में नोरा फतेही एक रॉ एजेंट का रोल अदा करती है. नोरा की एक्टिंग को काफी सराहना भी मिली थी. '

Next Story