एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi ने किया ऐसा काम की हर जगह हो रही उनकी तारीफ, आप भी जानिए?

Nora Fatehi has worked from telecaller to selling lottery, know interesting things related to the actress
x
Nora Fatehi ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में जगह बना ली है.

एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपनी नए-नए फोटोशूट के कारण चर्चा का केंद्र बनी रहती है। इनका दिलकश अंदाज फैंस को दीवाना बना देती है। अभी हाल में है नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटो शूट की चंद तस्वीरें शेयर की है ।जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है नूरा की अदाओं पर फैंस फिदा हो जाते हैं।

नोरा फतेही का ग्लैमरस लुक की फैंस कर रहे तारीफ

तस्वीरों के जरिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि नोरा फतेही लहंगा -चोली पहने हुए दिख रही हैं। इनका अलग अंदाज और ग्लैमरस पोज लोगों को खूब लुभाता है।फैंस इनकी तस्वीरें को देखकर तारीफ के पुल बनाते नहीं थकते। यूजर कमेंट सेक्शन में लिखते है। ' आपने तो असल में तहलका मचा दिया है' इसके अलावा फ्रेंड्स नूरा के पोस्ट पर फायर इमोजी रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। इनकी फोटोस को महज 4 घंटे में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स अभी तक मिले हैं।

नोरा के डांस मूव्स के कायल हुए फैंस

अभी हाल में ही फिल्म' सत्यमेव जयते' का गाना 'कुसु-कुसु' रिलीज हुआ था। इसमें वह धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दी थी। उनके डांस मूव्स को उनके फैंस ने काफी पसंद किया। 'कुसु कुसु' एक आइटम गाना है, जिसमें नोरा फतेही थिरकती हुई दिखी। इस गाने को आवाज जारा खान और देव नेगी ने दी है। वहीं इस गाने के कंपोजर तनिष्क बागची ने इसे लिखा और कंपोज किया है।



गाने को शूट करने में तीन दिन लगे

नोरा फतेही के इस आइटम सॉन्ग 'कुसु-कुसु' को शूट करने में सिर्फ 38 घंटे का समय लगा था ।एक रिपोर्ट के अनुसार नोरा के पास इस गाने को शूट करने के लिए बेहद कम ही समय था, क्योंकि वह इस समय दूसरे काम में बिजी थी। नोरा ने बिना ब्रेक लिए इस गाने शूट किया था। गाने के पहले दिन उन्होंने 15 घंटे शूट में लगाए थे वही अगले दिन उन्हें इस गाने को खत्म करने में 22 घंटे दिए। सुबह 7:00 बजे से अगली सुबह 5:00 बजे जाकर बैकअप किया गया। इस आइटम सॉन्ग के वीडियो को देखकर की मेहनत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Next Story