Bollywood_1/77-malaika_riya_nora.jpg

Nora Fatehi और Malaika Arora भी Riya Sen के बोल्डनेस के आगे है फेल, 40 की उम्र में ढा रही कहर

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
22 Jun 2021

 

Nora Fatehi and Malaika Arora also fail in front of Riya Sen's boldness, wreaking havoc at the age of 40

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोरा (Malaika Arora) आज बॉलीवुड के बड़े नामो में से एक है. मलाइका हो या नोरा दोनों ने अपने हुश्न से बॉलीवुड में जलवे बिखेरे है. भला इन दोनों ने कितने भी बोल्डनेस वीडियो और फोटो दी हो लेकिन रिया सेन (Riya Sen) के बोल्डनेस के आगे दोनों की सुंदरता फीकी लगती है. 

फिल्म स्टाइल से की थी करियर की शुरुआत 

बता दे की रिया सेन ने फिल्म 'स्टाइल' से करियर की शुरुआत की थी. शुरूआती दौर में रिया सेन ने तेजी से जलवे बिखेरे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने 30 से ज्यादा फिल्मे की है. बतौर एक्ट्रेस इनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी. लेकिन कुछ सालो बाद इन्होने फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली. हालांकि सोशल मीडिया में वो अपने फैंस के बीच मौजूद रहती थी. बता दे की लास्ट टाइम रिया ओटीटी प्लेटफॉर्म में 'पति पत्नी और वो' में नजर आई थी. 

महज 16 साल की उम्र में की थी एक्टिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया सेन की उम्र लगभग 40 साल है. बावजूद इसके वो सोशल मीडिया में अपनी बोल्डनेस दिखाती रहती है. बता दे की रिया महज 16 साल की उम्र में एल्बम 'याद पिया की आने लगी' में नजर आई थी. सन 2017 में इन्होने गुपचुप तरीके से शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. 

बोल्डनेस के आगे सब फेल 

रिया सेन के बोल्डनेस के आगे मलाइका अरोरा और नोरा फतेही की खूबसूरती भी फीकी लगती है. यही नहीं रिया ने 40 की उम्र में खुद को फिट रख आज की एक्ट्रेस को मात दे दिया है. रिया सेन को बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेस और बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से जाना जाता है. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER