एंटरटेनमेंट

Nia Sharma ने बोल्ड वीडियो से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तो यूजर ने लगाई भद्दे कमेंट की बौछार

Manoj Shukla
7 Aug 2021 4:23 AM GMT
Nia Sharma ने बोल्ड वीडियो से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तो यूजर ने लगाई भद्दे कमेंट की बौछार
x

Tv Actress Nia Sharma photo-instagram

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड लुक के चलते अक्सर ट्रोलर के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही वीडियो शेयर किया। जिसमें यूजर ने जमकर भद्दे कमेंट किए।

मुम्बई। निया शर्मा काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वह अपने लुक के चलते अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही बोल्ड वीडियो शेयर किया। जिसमें यूजर ने जमकर भद्दे कमेंट किए। निया का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। बता दें कि निया इस तरह के वीडियो के चलते पहली बार सुर्खियों में नहीं रहीं, इससे पहले भी वह बिकनी एवं बैकलेस टाॅप में तस्वीरों को लेकर इंटरनेट का पारा बढ़ा चुकी हैं।


निया शर्मा का बीते दिनों यह वीडियो जमकर सुर्खियों में रहा। वीडियो में निया शर्मा गुलाबी कलर का ट्यूब टाॅप पहना हुआ था। वीडियो में वह गुलाबी कलर का नेलपेंट भी लगाती दिखी। इस दौरान निया ने लो रिप्ड जींस कैरी किया था। वीडियो में उन्होंने बालों का खुला छोड़ रखा था।

यूजर ने किए कमेंट

निया शर्मा का यह बोल्ड वीडियो कई लोगों को जहां खूब पसंद आया तो कई यूजर ने उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कोताही नहीं बरती। इन यूजरों ने निया के वीडियो पर जमकर भद्दे कमेंट किए। एक यूजर ने मेकअप पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'मेकअप की भूतनी, तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि भारतीय संस्कृति को भूल गई, शरीर पर थोड़ कपड़ा बचा है। उसे भी उतारकर वीडियो बना लो। भारतीय संस्कृति को आपने बेइज्जत कर दिया। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि पैसों के लिए कुछ भी कर सकती हो।

बताते चले कि निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता बनी थी। इस दौरान वह जमकर सुर्खियों में रही। इस शो के अलावा वह जमाई राजा, नागिन 3, इश्क में मरजावां जैसे सीरियल में नजर आई।

Next Story