एंटरटेनमेंट

Nia Sharma ने की सारी हदे पार, बिन ब्रा-टॉप पहने फोटो की वायरल साथ में खोल रखी थी पेंट की बटन

Nia Sharma ने की सारी हदे पार, बिन ब्रा-टॉप पहने फोटो की वायरल साथ में खोल रखी थी पेंट की बटन
x
छोटे और बड़े पर्दे में धमाल मचाने वाले निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है.

मुंबई : बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है. जमाई राजा (Jamai Raja), नागिन (Naagin) और इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawan) जैसे टीवी शो में खुद को साबित कर निया शर्मा ने बता दिया की वो किसी भी परिचय की मोहताज़ नहीं है. हाल ही में एक बार फिर निया शर्मा ने इंस्टाग्राम में ऐसी फोटो डाल दी जिसके लिए पूरे यूजर्स भड़क गए.

लाइक्स के लिए कुछ भी करने को तैयार

बता दे की निया शर्मा (Nia Sharma) एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बोल्डनेस की साऱी हदे पार कर दी है. कभी वो बिन टॉप के नजर आती है तो कभी बिन ब्रा के नजर आती है. ऐसा पहली बार नहीं है. निया शर्मा अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर विवादों से घिरी रहती है. हाल ही में निया शर्मा ने पिंक ब्लेजर और व्हाइट कलर की पैंट में एक फोटो वायरल की है जिसमे उनकी पेंट की बटन खुली हुई नजर आ रही है. वही निया ने ब्रा भी नहीं पहना हुआ है. निया के इस बोल्ड अवतार को देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है.



यूजर्स ने कहा ये

निया शर्मा (Nia Sharma) के द्वारा पहने गए ऐसे कपडे को लेकर यूजर्स उन्हें भला-बुरा कह रहे है. जानकारी के मुताबिक निया के इस रूप को कोई भी पसंद नहीं कर रहा है. एक यूजर्स ने कहा की तुमने सारी हदे पार कर दी. अंदर टॉप और ब्रा डालना भूल गई क्या ?



वही दूसरे यूजर्स ने उन्हें भिखारी कह डाला. तीसरे यूजर्स ने कहा की लोग जितने पैसे वाले होते है वैसे उनके कपडे भी छोटे होते जाते है. वही एक और यूजर्स ने उन्हें अच्छे कपडे पहनने की सलाह दी.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story