2021/03/sanjay_leela_deepika.jpg

Deepika Padukone एवं संजय लीला भंसाली के बीच तकरार की खबर, यह है प्रमुख वजह

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
30 Mar 2021

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। जिसमें रामलीला, पद्मावत एवं बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में शामिल हैं। अब हाल ही में खबर आ रही है कि दीपिका एवं संजय लीला भंसाली के बीच गंगूबाई फिल्म को लेकर अनबन शुरू हो गई हैं। खबर है कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म गंगूबाई में एक आइटम नम्बर के लिए दीपिका को आॅफर भेजा था।

Deepika Padukone एवं संजय लीला भंसाली के बीच तकरार की खबर, यह है प्रमुख वजह

लेकिन दीपिका ने संजय के इस आॅफर को रिजेक्ट कर दिया हैं। उन्होंने साफतौर पर इस आइटम सांग में परफार्म करने के लिए इंकार कर दिया है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि इससे पहले भी संजय ने अपनी वेब सिरीज हीरा मण्डी के लिए एक आइटम नम्बर का आॅफर दिया था। जिसे भी दीपिका ने मना कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी में साइन न किए जाने की वजह से दीपिका संजय से काफी नाराज चल रही है। खबर तो यहां तक भी है कि इस रिश्ते को सुधारने की भी कोशिश की जा रही है।

इस फिल्म में होने की चर्चा

इस बीच खबर यह भी सुर्खियों में है कि संजय ने भले ही दीपिका को गंगूबाई में साइन न किया हो, लेकिन वह दीपिका एवं रणवीर को लेकर बैजू बावरा फिल्म बनाने वाले हैं। हालांकि कोरोना की वजह से फिलहाल इसमें अभी काम नहीं शुरू हो पाया हैं। लेकिन माना जा रहा है कि गंगूबाई का काम पूरी तरह से कम्पलीट होने के बाद संजय लीला बैजू बावरा में काम कर सकते हैं। बता दें कि बैजू बावरा फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ ही आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आएंगी। 

पूछा हाल-चाल

खबरों की माने तो संजय लीला भंसाली के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद दीपिका एवं रणवीर दोनों लोगों ने उन्हें फोन लगाया था और उनका हाल-चाल पूछा था। जिसे लेकर माना जा रहा है कि दीपिका एवं संजय बीच चल रहे तकरार का अब खात्मा हो गया है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER