एंटरटेनमेंट

Movies-Web Series on OTT: धांसू एंटरटेनमेंट से भरपूर है ये वीकेंड, 15 अगस्त से पहले दर्जन भर धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई; देखें लिस्ट...

Movies-Web Series on OTT: धांसू एंटरटेनमेंट से भरपूर है ये वीकेंड, 15 अगस्त से पहले दर्जन भर धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई; देखें लिस्ट...
x
New Released Movies-Web Series on OTT : 15 अगस्त से पहले OTT प्लेटफार्म और सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. देखें लिस्ट...

New Released Movies-Web Series on OTT : 15 अगस्त से पहले OTT प्लेटफार्म और सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. एक तरफ जहां सिनेमाघरों में सनी देओल की 'गदर 2' गदर मचा रही है. वहीं अक्षय कुमार की OMG 2 और रजनीकांत की जेलर का भी थिएटर्स में जबरदस्त क्रेज है. कुल मिलाकर स्वतंत्रता दिवस का ये वीकेंड फिल्म और वेब सीरीज प्रेमियों के लिए जबरदस्त होने वाला है. अगर आपको सिनेमाघर जाना है तो भी और नहीं जाना है तो फिर OTT प्लेटफार्म है ही. तो आइये देखते हैं हाल ही में रिलीज हुई फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट...

गदर-2

सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा जैसे एक्टरों से भरी फिल्म 'गदर-2' (Gadar 2) तो आपको सिनेमाघर में ही जाकर देखनी होगी. क्योंकि जब भारत माता की जय, हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे थिएटर्स में लगते हैं तब उसका मजा ही कुछ और होता है. 'गदर-2' 11 अगस्त को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सनी पाजी की दहाड़ अभी आपको सिर्फ सिनेमाघरों में ही सुनाई देगी. इसलिए इस वीकेंड इस फिल्म के लिए आप नजदीकी सिनेमाघर में परिवार के साथ जाएं और फिल्म देखकर हमें बताएं की सनी पाजी ने हैंडपंप उखाड़ा या नहीं?

Gadar 2 Official Trailer

OMG-2

2012 में रिलीज हुई 'ओह माय गॉड' का सीक्वल 'OMG-2' भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस बार अक्षय कुमार - परेश रावल की जोड़ी नहीं है. लेकिन अक्षय, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे किरदार जरूर फिल्म में हैं. पंकज और यामी की एक्टिंग ने फिल्म में चार चाँद लगा दिए हैं. फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट मिला हुआ है, जिससे यह साफ़ है कि 18 साल से कम उम्र के लोग इसे नहीं देख सकते हैं. फिल्म सेक्स एजुकेशन का मैसेज देती है, देखना तो बनता है. लेकिन इसे भी देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का ही रुख करना होगा. अक्की बाबा के करियर का भी सवाल है, बहुत सी फ़िल्में फ्लॉप हो गई... देख लो यार, कसम से अच्छी फिलम है.

OMG 2 Official Trailer

जेलर और भोला शंकर

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर (Jailer) 10 अगस्त को सिनेमाघरों में आ चुकी है और बम्पर कमाई कर रही है. (थलाइवा की बात ही अलग है). वहीं चिरंजीवी की फिल्म 'भोला शंकर' (Bhola Shankar) भी 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. दोनों फ़िल्में धांसू बताई जा रही है.

Jailer Official Trailer

हार्ट ऑफ़ स्टोन

अब आते हैं OTT प्लेटफार्म पर. हॉलीवुड फिल्मों के शौक़ीन हैं और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फेवरेट हैं, तो फिर उनकी 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' (Heart of Stone) जरूर देखें. हां इस फिल्म को देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में नहीं जाना होगा. यह नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई है. तो नेटफ्लिक्स में देखने के लिए सब्सक्रिप्शन तो लेना होगा, अगर सब्सक्रिप्शन है या दोस्त-रिश्तेदार से उधारी लिया है तो बढ़िया, नहीं तो ये महंगा बहुत है बाबा... खैर जहां चाह वहां राह! लोग तो कैसे भी देख ही लेते हैं, बस हम आपको बता न पाएंगे (समझ तो गए ही होंगे).

Heart of Stone Official Trailer

आदिपुरुष OTT रिलीज

ओम राउत की भारी भरकम बजट और मेहनत वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush 2023) भी OTT में आ गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस में तो डिजास्टर हो गई. मेकर्स मुंह दिखाने के काबिल नहीं बचे, तो OTT रिलीज का अनाउंसमेंट कैसे करते. लिहाजा चोरी चुपके आदिपुरुष को OTT प्लेटफार्म में रिलीज किया गया है. वो भी दो अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म में और 11 अगस्त को ही, खैर इनके लिए ये दिन भी शुभ मुहूर्त नहीं हो सकता. आदिपुरुष को हिंदी में देखने वाले 'नेटफ्लिक्स' में जाओ. तमिल, तेलगू, मलयालम, कन्नड़ भाषा वाले अमेज़न प्राइम वीडियो पर जाओ. हां देखकर हमें बताओ की फिलम है कैसी? माने 650 करोड़ रुपए लगे हैं. प्रभास भैया हैं, कृति मैडम हैं... देखना तो मांगता है न.

Adipurush Official Trailer

रेड, व्हाइट एंड राॅयल ब्लू

अमेरिकी राष्ट्रपति के बेटे और एक ब्रिटिश रॉयल फैमिली के शख्स पर आधारित हॉलीवुड फिल्म 'रेड, व्हाइट एंड राॅयल ब्लू' रिलीज हो गई है. यह फिल्म भी OTT पर 11 अगस्त को रिलीज की गई है. जिसे आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Red, White & Royal Blue Official Trailer

जरा हटके ज़रा बचके

सारा अली खान और विक्की कौशल की सुपरहिट फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन अब इसे OTT प्लेटफार्म में भी रिलीज किया गया है (बहोत देर कर दी भिया). तो जो भिया लोग इस फिल्म को किसी कारणवश (पैसे की तंगी को छोड़कर) सिनेमाघर में जाकर नहीं देख पाए हैं, वो अपने अम्बानी जी के जियोसिनेमा में जाकर देख सकते हैं. एक नंबर बात बताऊं.. फिलिम अपने इंदौर में बनी है. जब शूटिंग हो री थी.. तब कटरीना भाभी भी आई हुई थी (बहोत खुशनसीब हैं विक्की भैया). वैसे इंदौर अपने सुपर डुपर सबसे ऊपर सलमान भाई का होमटाउन भी है.

Zara Hatke Zara Bachke Official Trailer

कमांडो और कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड

एक्शन, सस्पेंस, ड्रामा वाले वेब सीरीज के शौक़ीन लोग डिज्नी हॉटस्टार पर जाकर 'कमांडो' देख सकते हैं, 11 अगस्त को रिलीज हो गई है. वहीं Zee5 पर कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड स्ट्रीम हो रही है वो भी देख सकते हैं.

Commando Official Trailer

Next Story