एंटरटेनमेंट

Neha Kakkar ने कहा की मेरे हाँथ-पैर कांपने लगते है, धड़कन बढ़ जाती है..

Neha Kakkar ने कहा की मेरे हाँथ-पैर कांपने लगते है, धड़कन बढ़ जाती है..
x

नेहा कक्कर 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. अपने गाने से सबको दीवाना बनाने वाली नेहा कक्कर को चाहने वाले आज लाखो में है. नेहा शादी के बाद भी लगतार फेमस होती जा रही है. और बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गाने दे रही है. बता दे की एक रियलिटी शो के दौरान नेहा कक्कर ने जो खुलासा किया वो वाकई चौका देने वाला था. चलिए जानते है क्या है वो बाते ?

जानकारी के मुताबिक एक शो में नेहा कक्कड़ जज कर रही थी. उसी दौरान लड़की ने गाना गाया जो नेहा को काफी पसंद आया. इसके बाद लड़की ने बताया की वो एक समस्या से जूझ रही है. नेहा ने पूंछा की कौन सी बीमारी तो लड़की ने बताया की उसे एंजायटी की समस्या है. जब कभी भी वो किसी भी स्टेज में गाने गाती है तो घबरा जाती है.

नेहा कक्कड़ लड़की की बात सुन दुखी हो जाती है और लड़की से कहती है की जो तुम्हारी प्रॉब्लम है वो मेरी भी है. नेहा ने आगे कहा की जब वो स्टेज में जाती है तो भीड़ देखकर उसके हाथ पाँव हलके हलके कांपने लगते है और दिल की धडकन बढ़ जाती है.

नेहा के इस बयान के बाद स्टेज में बैठे सभी लोग चौक गए की आज तक नेहा ने किसी को भी पता नहीं चलने दिया की उन साथ इतनी बड़ी समस्या है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story