एंटरटेनमेंट

नीरज चोपड़ा के रणदीप हुड्डा है फेवरेट एक्टर, सुनाएं कुछ डायलॉग

Manoj Shukla
20 Aug 2021 4:12 AM GMT
Neeraj Chopras Randeep Hooda is favorite actor, recite some dialogues
x
रणदीप हुड्डा अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुके हैं। कुछ महीनों पहले वह राधे फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे।

मुम्बई। रणदीप हुड्डा बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड सहित हरियाणवी फिल्मों के लिए भी फेमस हैं। रणदीप के दुनियाभर में फैंस फालोइंग हैं। इसी लिस्ट में ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा भी शामिल हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीरज ने बताया कि उनके फेवरेट स्टार रणदीप हुड्डा है।

दरअसल नीरज चोपड़ा ने हाल ही में भारत की झोली में कई मेडल डाले। इस जीत के बाद वह जमकर सुर्खियों में रहे। नीरज चोपड़ा के फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातें जानना चाहते हैं। हाल ही में ब्रूट को दिए एक इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा ने खुद से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि उनके फेवरेट एक्टर कौन हैं, वह किस तरह के संगीत सुनना पसंद करते हैं। इंटरव्यू के दौरान नीरज ने कई डायलॉग भी सुनाएं।

इंटरव्यू में सवालों का जवाब देते हुए नीरज ने बताया कि रणदीप हुड्डा उनके फेवरेट एक्टर हैं। वह उनकी सरबजीत, हाईवे फिल्म देखी हैं। रणदीप का हरियाणवी डायलॉग उन्हें खूब पसंद हैं। संगीत के बारे में वह कहते है कि मुझे हिन्दी, पंजाबी एवं इग्लिश गाने सुनना पसंद करते हैं।

बायोपिक को लेकर चर्चा

नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने के बाद उनकी जीवनी पर आधारित फिल्म बनने की भी चर्चाएं जोरों पर रही। इस दौरान सोशल मीडिया यूजर ने अक्षय कुमार का नाम बायोपिक फिल्म के लिए सजेस्ट किया। यूजरों का कहना था कि वह देशभक्ति से जुड़ी कई फिल्में बना चुके हैं। वह फिट भी हैं। ऐसे में नीरज की बायोपिक के लिए वह पफरेक्ट हैं। इस मामले में जब नीरज से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी इसके लिए वक्त है।

Next Story