एंटरटेनमेंट

नशीले पदार्थ मामले में NCB ने फिर कसा शिकंजा, अभिनेता Gaurav Dixit गिरफ्तार, पूछताछ जारी..

Manoj Shukla
28 Aug 2021 5:18 AM GMT
NCB tightens its grip again in narcotics case, actor gaurav dixi arrested, interrogation continues ..
x
नशीले पदार्थ मामले में जांच एजेंसी एनसीबी लगातार काम कर रही हैं। अब हाल ही में एजेंसी द्वारा एक और अभिनेता शिकंजा कसा है।

मुम्बई। नशीले पदार्थो पर लगाम लगाने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो लगातार काम कर रही है। एजेंसी द्वारा इस मामले में अब तक बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटियों को तलब व गिरफ्तार कर चुकी है। अब हाल ही में एजेंसी ने एक और अभिनेता को नशीले पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया है।

नशीले पदार्थ मामले में टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को जांच एजेंसी ने गिरफ्तार है। अभिनेता के घर से एनसीबी को ड्रग्स व चरस मिला है। टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी अभिनेता एजाज खान से पूछताछ में उनका नाम सामने आने के बाद किया गया है।

ये हुआ बरामद

समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट की माने तो अभिनेता गौरव दीक्षित नशीले पदार्थ मामले में एनसीबी ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। गौरव के घर से छापेमारी के दौरान एमडी व चरस मिला है। गौरव की यह गिरफ्तारी अभिनेता एजाज खान से की गई पूछताछ के बाद उनका नाम सामने आने पर हुई है।

बता दें कि अभिनेता एजाज खान को बीते 31 मार्च को मुम्बई एयरपोर्ट से जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मुम्बई व लोखंडवाला के कई क्षेत्रों में छापेमार कार्रवाई की गई थी। एजाज का नाम ड्रग्स तस्कर शदाब बटाटा से पूछताछ के बाद सामने आया था।

Next Story