एंटरटेनमेंट

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एक बार फिर छाया मातम,नहीं रहे Nattu Kaka

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एक बार फिर छाया मातम,नहीं रहे Nattu Kaka
x
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर घनश्याम नायक (Nattu Kaka) ने ली अंतिम सांसे।

Nattu Kaka Death News: टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्‌टू काका (Nattu Kaka) की किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का 77 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वे कैंसर से जूझ रहे थे। नट्‌टू काका (Nattu Kaka) के निधन की खबर की पुष्टि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- "हमारे प्यारे नट्‌टू काका हमारे साथ नहीं रहे।

तारक मेहता ने उनके जीवन में लाया बदलाव

नट्टू काका (Nattu Kaka) का जीवन काफी संषर्षो से भरा रहा। उन्होने एक बार मीडिया को बताया था कि बहुत ही कम पैसे में उन्होने काफी समय तक काम किए थें। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि तारक मेहता में काम करने के बाद मेरी जिंदगी में एक ठहराव सा आ गया है। मैंने पैसे कमाने शुरू कर दिए हैं। इसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। आज मेरे पास मुंबई में दो घर है।

इन फिल्मों में किया था काम

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) कई फिल्मों में भी काम किए थें। 1960 में आशोक कुमार की फिल्म मासूम में बाल कलाकार के तौर पर सबसे पहले नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम, हम दिल दे चुके सनम और खाकी समेत कई फिल्मों में भी काम किया था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story