एंटरटेनमेंट

तालिबान की जीत का जश्न मना रहे हिन्दुस्तानी मुसलमानो को नसरूद्दीन शाह ने दी नसीहत, कहा- बेहद खतरनाक है..

Manoj Shukla
2 Sep 2021 5:11 AM GMT
Naseeruddin Shah gave advice to the Indian Muslims celebrating the victory of Tabilan, saying - it is very dangerous..
x
बॉलीवुड एक्टर नसरूद्दीन शाह ने अफगान में तालिबानियों द्वारा की गई हुकूमत पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कुछ भारतीय मुसलमानों द्वारा मनाए जा रहे जश्न पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर नसरूद्दीन शाह देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी बेबाकी से रखते आए हैं। वह अब तक कई मुद्दों पर टिप्पणी कर चुके हैं। अब उन्होंने अफगान में तालिबानियों द्वारा की गई हुकूमत पर कुछ भारतीय मुसलमानों द्वारा जश्न मनाए जाने को लेकर एक वीडियो शेयर करके अपनी राय रखी है।

वीडियो में नसहरूद्दीन शाह ने कहा कि तालिबानियों द्वारा अफगान में दोबारा हुकूमत पा लेना दुनियाभर के लिए फिक्र का वायरस है। आगे वह कहते है कि इससे कम खतरनाक नहीं है हिन्दुतानी मुसलमानों के कुछ तपकों का उन वहशियों की वापसी पर जश्न मनाना। आज हर हिन्दुस्तानी मुसलमानों को अपने आप से यह सवाल पूछना चाहिए कि उसे अपने मजहब में सुधार एवं मार्डिनिटी चाहिए, या पिछली सदियों का वहशीपन। मैं एक भारतीय मुसलमान हूं। जैसा कि अरसा पहले मिर्जा गालिब फरमा रहे हैं कि मेरा रिश्ता अल्लाहमिया से बेहद तकल्लुफ है। लेकिन मुझे सियासी मजहब की जरूरत नहीं। भारतीय मुसलमान हमेशा दुनियाभर के इस्लाम से अलग रहा है। आगे एक्टर कहते है कि खुदा वो वक्त न लाए कि वो इतना बदल जाए कि हम उसे पहचान न सके।

नसरूद्दीन शाह ने अपने इस वीडियो के जरिए उन भारतीय मुसलमानों पर निशाना साधा है। जो अफगान में तालिबानियों की हुकूमत का जश्न मना रहे हैं। नसरूद्दीन शाह का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर सकारात्मक प्रक्रिया दे रहे हैं। नसरूद्दीन शाह की इस प्रक्रिया की तारीफ कर रहे हैं।

Next Story