एंटरटेनमेंट

Naagin 6 के एक्टर्स की फीस में उछाल, शो की लीड Tejashwi Prakash से ज्यादा ये अदाकारा वसूलती है फीस

Naagin 6 के एक्टर्स की फीस में उछाल, शो की लीड Tejashwi Prakash से ज्यादा ये अदाकारा वसूलती है फीस
x
नागिन सीजन 6, में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश इस शो में लीड भूमिका में है।

छोटे पर्दे का बड़ा शो 'नागिन 6' शुरू हो चुका है। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस सुपरनैचुरल शो की जबरदस्त पॉपुलैरिटी पिछले कुछ सालों से देखी गई है। इस शो के हर सीजन को दर्शकों ने काफी सराहा। यही वजह है कि शो के हिट होने के साथ ही इसमें के एक्टर्स की पॉपुलर भी में काफी जबरदार उछाल देखने को मिलता है। नागिन सीजन 6 में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi prakaash) इस शो में लीड भूमिका में है। तेजस्वी के अलावा सिंबा नागपाल, महक चहल के अलावा भी अन्य कलाकार, लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आएंगे, तो चलिए जानते हैं कि वर्तमान समय में हर एक एपिसोड के लिए नागिन के एक्टर्स कितनी फीस वसूल रहे हैं।



बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में विनर घोषित हो जाने के बाद तेजस्वी (Tejaswi) कि मानो तो जैसे लॉटरी ही निकल आई हो। नागिन 6 (Naagin 6) में तेजस्वी का किरदार का नाम प्रथा है। एक रिपोर्ट के अनुसार ये एक एपिसोड के लिए तकरीबन 2 लाख रुपए मौजूदा समय में चार्ज कर रही हैं।



इस शो के एक अन्य कलाकार महक चहल (Mehak Chahal) भी नागिन के शो में अपनी उपस्थिति को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रही है। कहा जा रहा है कि वो इस शो में प्रथा की बहन का रोल अदा करेगी। अभिनेत्री 1 एपिसोड के लिए 1 लाख चार्ज करने की खबर मिली है।



नागिन 6 में बिग बॉस 15 के और कंटेस्टेंट को इस शो में एक्ट करने का ऑफर मिला है। सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) जोकि तेजस्वी के अपोजिट रोल करते हुए दिखाई देगे। रिपोर्ट की माने तो ये इस शो में अभिनय के एवज में एक एपिसोड का 1 लाख रुपए की सैलरी वसूली करेगे।



सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) भी इस शो में बेहद अहम रोल में दिखाई पड़ेगी। खबरों के अनुसार उन्हें इस शो से सबसे अधिक फीस मिल रही है। सुधा की फीस की माने तो उन्हें एक एपिसोड के एवज में 3 लाख रुपए मिलेंगे।



छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) की भी नागिन 6 में जबरदस्त एंट्री की जाएगी। एक खबर के मुताबिक उर्वशी को इस शो से 50 हजार मिलने की खबर मिली है।

छोटे पर्दे की अभिनेत्री सुदिप्ता बनर्जी (Actress Sudipta Banerjee) नागिन 6 में दिखाई देंगी। ये एक एपिसोड के लिए 60 हजार जैसी बड़ी रकम वसूल रही है।



नागिन के और भी सीजन में अभिनेत्री अदा खान (Actress Adah Khan) नजर आ चुकी है वह इस बार भी और लोगों को शो में एंटरटेन करेगी। खबर के अनुसार अदा खान को एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपए वसूल रही।



आम्रपाली गुप्ता (Amrapali Gupta) छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा है। उन्हें इस शो में 75 हजार एक एपिसोड के दिए जा रहे हैं।



नागिन शो में रवि छाबड़ा (Ravi Chhabra) ने सिंबा नागपाल के भाई के रोल में दिखाई देगे है। खबर के मुताबिक ये एक एपिसोड के लिए 45 हजार चार्ज कर रहे।

Next Story