एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या? संपत्ति के लिए बेटे ने हत्या कर नदी में फेंक दिया शव, जानिए क्या है सच...

एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या? संपत्ति के लिए बेटे ने हत्या कर नदी में फेंक दिया शव, जानिए क्या है सच...
x
Veena Kapoor Murder: सोशल मीडिया में तेजी से खबर फ़ैल रही है कि टीवी इंडस्ट्री की वेतरान एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या कर दी गई है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि बेटे ने की और शव को नदी में फेंक दिया.

Veena Kapoor Murder: सोशल मीडिया में तेजी से खबर चल रही है कि टीवी इंडस्ट्री की वेतरान एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या कर दी गई है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि बेटे ने की और शव को 90 किमी दूर नदी में फेंक दिया. वीणा कपूर के मौत की खबर सच है या अफवाह, आइये जानते हैं.

सोशल मीडिया में ख़बरें आ रही थीं की टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर को उनके बेटे सचिन कपूर ने प्रॉपर्टी की लालच में मार डाला. सचिन ने मां वीणा कपूर को बेसबॉल के डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया और शव को 90 किमी दूर नदी में जाकर फेंक दिया.

ये महज एक अफवाह है, जैसा की होता आ रहा है. अफवाह इतनी भयानक थी कि वीणा कपूर को खुद सामने आना पड़ा और इस मामले अफवाह फैलाने वालों पर एफआईआर दर्ज करानी पड़ी.


Actress Veena Kapoor


12 करोड़ के फ्लैट के लिए मां की हत्या

सोशल मीडिया में अफवाह फैली की, वीणा कपूर की हत्या बेटे सचिन कपूर ने 12 करोड़ के फ्लैट की लालच में की है. मुंबई की JVPT स्कीम में वीणा के नाम 12 करोड़ का एक फ्लैट है, जिसमें में वो अपने बेटे के साथ रहती थीं. इसी फ्लैट के लिए बेटे ने उन्हें मारा और लाश को घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में एक नदी में लाश फेंक दिया. लाश को जंगल तक ले जाने के लिए फ्रिज के बॉक्स का इस्तेमाल किया गया.

इतना ही नहीं अफवाहकर्ताओं के अनुसार, वीणा के बेटे सचिन कपूर गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में मदद करने वाले नौकर को भी गिरफ्तार किया गया है. हत्या संभवतः 5 से 6 दिसंबर के बीच हुई है. पुलिस को 6 दिसंबर के CCTV फुटेज मिले हैं, जिसमें उनकी लाश को ले जाते हुए बेटा और नौकर दोनों दिखाई दे रहे हैं. वीणा के छोटे बेटे सचिन कपूर ने हत्या करने के बाद लाश को फ्रिज के कार्टून में पैक किया, जिससे किसी को भी शक न हो. बड़े बॉक्स को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी बेटे ने नौकर का सहारा लिया.

सच क्या है?

दरअसल, वीणा कपूर ज़िंदा हैं और स्वस्थ भी. उनकी मौत की अफवाह फैलाई गई थी, साथ ही उनके बेटे को उनकी मौत का जिम्मेदार बता दिया गया. इस अफवाह के बाद कपूर परिवार को सामने आना पड़ा. वीणा कपूर के अनुसार, इस तरह की ख़बरों से वे काफी आहत हुई हैं. जिसकी वजह से उन्होंने थाना में अज्ञात के खिलाफ अफवाह फैलाने का और मानसिक परेशान करने का मामला दर्ज कराया है.

वहीं इस तरह के अफवाह से उनके बेटे सचिन कपूर भी काफी आहत हुए हैं. उन्होंने कहा कि मुझे मेरी मां का हत्यारा बताया गया, मेरी और मेरे परिवार की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. प्रॉपर्टी का विवाद बताकर मुझे हत्यारा बनाया गया. साथ ही बिना सच जाने मुझे फोन करके लोग काफी भला बुरा तक कह रहें थें. मैं सभी से अपील करता हूँ की ऐसी अफवाह न फैलाएं कि आपकी अफवाह के चलते किसी को परेशानी का सामना करना पड़े.

Next Story