एंटरटेनमेंट

Munmun Dutta बनी माँ?

munmun dutta pregnant
x

munmun dutta pregnant

Munmun Dutta: टीवी इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस बबीता जी यानी की मुनुमन दत्ता (Munmun Dutta) अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा छाई रहती है.

Munmun Dutta Bani Maa: टीवी इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस बबीता जी यानी की मुनुमन दत्ता (Munmun Dutta) अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा छाई रहती है. बबिता जी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में हमेशा वायरल होते रहते है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस बिन शादी के मां (Munmun Dutta became a mother) बन गई है.

वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपनी गोद में एक बच्चे को लिए नजर आ रही है. जिसके बाद कयास लगाएं जाने लगा की मुनमुन दत्ता बिन ब्याह के मां बन (Munmun Dutta became a mother without marriage) गई है. खबर वायरल होते ही लोगो ने बबिता जी को बधाई देना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है की बबीता जी मां बन गई है. एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है ऐसे में लोग फालतू की उल जुलूल बाते कर रहे है.

Munmun Dutta Bani Bin Shadi Ke Maa || Maa Bani Munmun Dutta

मुनमुन दत्ता टीवी एक्ट्रेस है. और लाखो चाहने वाले भी उनके है. मुनमुन की हॉट तस्वीरें सभी को दीवाना बनाती है. दरअसल मुनमुन दत्ता के गोद में नजर आ रहा बच्चा किसी और का नहीं बल्कि मुनमुन दत्ता की बेस्ट फ्रेंड देबिना बनर्जी का है.

Next Story