एंटरटेनमेंट

Munawar Faruqui: शो केंसिल हुआ तो देवी-देवताओं के बारे में ऊटपटांग कहने वाले कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी ने कहा अलविदा

Munawar Faruqui: शो केंसिल हुआ तो देवी-देवताओं के बारे में ऊटपटांग कहने वाले कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी ने कहा अलविदा
x
Munawar Faruqui: मुनव्वर ने लिखा नफरत जीत गई कॉमेडियन हार गया अलविदा

Comedian Munawar Faruqui: अपने शो के रद्द होने के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने ट्विटर में इसका दुःख जताते हुए अलविदा कह दिया है, मुनव्वर के ट्वीट के बाद लोगों को ऐसा लग रहा है कि कॉमेडियन मुनव्वर अब कभी दोबारा से शो का नहीं करेंगे। मुनव्वर का जो शो होना था उसे लेकर कई संगठनों ने तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी. जाहिर है की मुनव्वर ने एक शो में हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर बेहूदा मजाक किया था जिसके बाद से मुनव्वर फारुकी मुसीबत में है.

रविवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कॉमेडियन का शो ऑर्गनाइज़ था जिसकी 600 टिकट बिक चुकी थीं लेकिन ऐन वक़्त में शो केन्सिल हो गया। पुलिस ने खुद शो के ऑर्गनाइजर्स को लेटर लिख कर शो रद्द करने की बात कही थी। जिसके बाद ऑर्गनाइज़र से शो कैंसिल कर दिया और सीके बाद मुनव्वर फारुकी ने ट्वीट कर अपनी भावनाए व्यक्त की उन्होंने कहा कि बीते 2 महीने में 12 दफा आइए हुआ है।

मुनव्वर ने लिखा की नफरत जीत गई और आर्टिस्ट हार गया 'अलविदा'

शो के दौरन हिंसा होने की आशंका थी

दरअसल बेंगलुरु के अशोक नगर में इस शो का आयोजन होना था लेकिन पुलिस ने "डोंगरी टू नोवेयर" के ऑर्गनाइज़र को शो केंसिल करने का आग्रह किया। पुलिस ने लॉ एंड आर्डर का हवाला देते हुए शो रद्द करने का सुझाव दिया था। पुलिस ने अपने लेटर में लिखा की हमेंयह जानकारी मिली है कि शो के दौरन कई संगठन अराजकता पैदा कर सकते हैं जिससे कानून व्यवस्था की समस्या हो सकती है

ये है मुनव्वर फारुकी का ट्वीट

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने ट्विटर पर अपना बयान जारी कर लिखा कि शो पर तोड़फोड़ की धमकी के कारण आज बैंगलोर शो कैंसिल हो गया। हमने 600 से ज्यादा टिकट बेचे थे। साथ ही उन्होंने लिखा कि मुझे उस जोके के लिए जेल में डाला गया जो मैंने किया ही नहीं था। मेरे शो को रद्द किया गया जिसमें कुछ भी गलत नहीं था। यह अन्याय है।

आगे उन्होंने लिखा कि इस शो को लोगों से भारी प्यार मिला है। यह अन्याय है। हमारे पास शो का सेंसर सर्टिफिकेट है। इसका मतलब है कि इस शो में कुछ भी गलत नहीं है। हमने पिछले दो महीनों में नुकसान की धमकी दिए जाने के कारण 12 शो रद्द किए हैं। अपने बयान को ट्वीट करते हुए उन्होंने यह भी लिखा कि नफरत जीत गई और आर्टिस्ट हार गया।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story