एंटरटेनमेंट

मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता को गिफ्ट किया था 230 करोड़ का आलीशान प्राइवेट जेट, सिनेमा हॉल, फाइव स्टार होटल के साथ ये है सुविधा..

मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता को गिफ्ट किया था 230 करोड़ का आलीशान प्राइवेट जेट, सिनेमा हॉल, फाइव स्टार होटल के साथ ये है सुविधा..
x

private jet

नीता अम्बानी (Nita Ambani) के पास 230 करोड़ रूपए का प्राइवेट जेट है.

देश ही नहीं एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है, जितना मुकेश अंबानी फेमस है उतनी ज्यादा उनकी पत्नी नीता अम्बानी (Nita Ambani) भी. मुकेश अम्बानी और नीता अंबानी के पास इतना पैसा होने के बावजूद दोनों में तनिक भी घमंड नहीं है. भारत में कोई समस्या हो या आपदा मुकेश अंबानी हमेशा मदद करने में आगे आते है.


बता दे की मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अम्बानी देश के सबसे बड़े बिज़नसमैन की पत्नी होने के साथ-साथ एक सोशल वर्कर भी है. नीता अम्बानी लक्जरी लाइफ जीना बहुत पसंद करती है जिसके लिए वो अच्छे खासे पैसे भी बहाती है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीता अम्बानी और मुकेश अम्बानी के पास करोड़ो का घर होने के साथ-साथ एक शानदार प्राइवेट जेट भी है. जो सुंदरता में अम्बानी के घर को भी फेल करता है. बता दे की नीता अंबानी अक्सर विदेश इसी जेट से जाया करती है.


नीता अम्बानी को 8 करोड़ की BMW में कई बार घुमते हुए देखा गया है. बता दे की नीता अम्बानी को उनके जन्मदिन के मौके पर मुकेश अम्बानी ने एक प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था. आपको ये जान कर हैरानी होगी की इस जेट में एक घर जैसी सारी सुविधाए है ,इसमें एक ड्राइंग रूम है और साथ ही साथ एक मीटिंग रूम भी है .ये जेट एक फाइव स्टार होटल जैसा ही है और इसमें उस जैसी सारी सुविधाए भी है .


इस जेट में मनोरंजन का भी ख्याल रखा गया है इसमें एक सिनेमा हाल भी है जहां सब आराम से बैठ कर फिल्म देख सकते है साथ ही साथ इसमें गेमिंग रूम ,म्यूजिक रूम और satellite की सुविधा भी है .



Next Story