एंटरटेनमेंट

पहली बार पर्दे में साथ नजर आएगी माँ-बेटी की जोड़ी

पहली बार पर्दे में साथ नजर आएगी माँ-बेटी की जोड़ी
x
मुंबई : देश में कोरोना संक्रमण के रफ़्तार अब कम हो चुकी है. ऐसे में देश के कई राज्यों से लॉकडाउन हटा दिया गया है. फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है  सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जबसे बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेयू किया है, तभी से फैंस उन्हें किसी फिल्म में पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) या मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ देखना चाहते हैं।

मुंबई : देश में कोरोना संक्रमण के रफ़्तार अब कम हो चुकी है. ऐसे में देश के कई राज्यों से लॉकडाउन हटा दिया गया है. फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जबसे बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेयू किया है, तभी से फैंस उन्हें किसी फिल्म में पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) या मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ देखना चाहते हैं।

फैंस की इच्छा होगी पूरी

अब फैंस की यह इच्छा जल्द ही पूरी हो सकती है और सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं। हालांकि यह कोई मूवी नहीं बल्कि एक ऐड फिल्म होगी। इसका खुलासा एक तस्वीर से हो रहा है, जो सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह मां के साथ नजर आ रही हैं।

रिपोर्ट की मानें तो यह तस्वीर उसी ऐड शूट के दौरान की है। इस तस्वीर में अमृता सिंह ब्लू कलर के सलवार सूट में, जबकि सारा वाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं।

मां के साथ काम करने की जताई थी इच्छा

बता दें कि सारा पहले भी फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपनी मां के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। तब सारा ने कहा था कि उनकी मां शायद ही उनके साथ काम करेंगी मगर उनके पिता सैफ अली खान जरूर उनके साथ काम कर सकते हैं।

सारा ने कहा कि उनके साथ काम करना उनकी मां के लिए सबसे बुरा अनुभव होगा हो सकता है और इसलिए वह शायद ही ऐसा करें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story