एंटरटेनमेंट

Kartik Aryan और Sara Ali Khan को इस हालत में देख बौखला गई थी मां Amrita Singh? एक्ट्रेस सारा को कहा- निकल जा मेरे घर से...फिर..

sara ali khan_amrita singh
x

sara ali khan_amrita singh 

Sara Ali Khan Love Life: कार्तिक आर्यन के लिए खुलकर अपने प्यार इजहार करने वाली सारा अली खान अब उनसे दूर हो गई हैं. सारा का नाम आजकल भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है.

Sara Ali Khan Love Life: कार्तिक आर्यन के लिए खुलकर अपने प्यार इजहार करने वाली सारा अली खान अब उनसे दूर हो गई हैं. सारा का नाम आजकल भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है. एक वक्त था जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के लिए खुले तौर पर अपने प्यार का इजहार किया था. दोनों को कई बार साथ भी स्पॉट किया गया. साल 2020 में फिल्‍म 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। 'कॉफी विद करण 7' के दूसरे एपिसोड में गुरुवार को आख‍िरकार सारा अली खान ने इस बात पर हामी भर ही दी। शो में सारा अली खान अपनी दोस्‍त जान्‍हवी कपूर के साथ पहुंची थीं।

बताया जाता है की सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे का हाँथ पकडे पैदल जा रहे थे. इस दौरान इनके अफेयर की खबर जब मम्मी अमृता सिंह को लगी तो वो नहीं चाहती थीं कि करियर की शुरुआत में ही सारा लव अफेयर में फंसे. ऐसे में उनके कहने पर सारा ने कार्तिक से दूरियां बनाना शुरू कर दिया. यही नहीं एक्ट्रेस को कुछ देर के लिए घर से बाहर भी कर दिया था.

खैर, कार्तिक और सारा ने खुलकर कभी अपनी दूरियों पर बात नहीं की. एक इंटरव्यू में कार्तिक ने यह जरूर कहा था कि वे लम्बे समय से सिंगल हैं. इसी शो के दौरान सारा ने यह भी कहा कि वह अब विजय देवराकोंडा को डेट करना चाहती हैं। यही नहीं, सारा ने रणवीर सिंह का भी नाम लिया। इस पर करण जौहर ने टोका कि वह तो शादीशुदा हैं, तो सारा ने कहा कि इससे क्‍या फर्क पड़ता है। क्रश तो क्रश होता है।

Next Story