एंटरटेनमेंट

Monalisa Pawan Singh Suhagrat: बंद कमरे में बोल्ड रोमांस कर Pawan Singh ने निकाली Monalisa की चीख, सारे बदन को चूमते हुए ऐसे मनाया सुहागरात...

Monalisa Pawan Singh Suhagrat
x

Monalisa Pawan Singh Suhagrat

Monalisa Pawan Singh Suhagrat: Pawan Singh भोजपुरी सिनेमा के माने जाने एक्टर है. पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्मो में काम किया है.

Monalisa Pawan Singh Suhagrat: Pawan Singh भोजपुरी सिनेमा के माने जाने एक्टर है. पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्मो में काम किया है. वैसे तो भोजपुरी सिनेमा जगत में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी और निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को क़ाफी पसंद किया जाता है. लेकिन इस बार पवन सिंह और मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है. जिसने सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया है.

पवन सिंह और मोनालिसा के बोल्ड रोमांस ने हड़कंप मचा दिया है. इनका वीडियो देख बूढ़े से लेकर जवान तक हैरान हो गए है. यह गाना पवन राजा नाम की फिल्म का एक गाना है जो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मोनालिसा ने खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है और पवन उन्हें बिंदास अंदाज में किस करते हैं. इसके बाद सारे रोमांटिक पल बिताते हुए सुहागरात मनाते है.

“दीया गुल करा रानी” नाम के इस गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा और पवन सिंह ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी है. इस गाने को 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.





Next Story