एंटरटेनमेंट

Mirzapur Season 3 Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगी पता चल गया है

Mirzapur Season 3 Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगी पता चल गया है
x
Mirzapur 3 kab Ayegi: Amazon Prime की सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब सीरीज 'मिर्ज़ापुर' का तीसरा पार्ट आने वाला है

Mirzapur ka Season 3 Kab Release Hoga: मिर्जापुर वेब सीरीज के चाहने वाले गूगल बाबा से सिर्फ एक सवाल पूछ रहे हैं. मिर्जापुर का तीसरा सीजन कब आएगा, मिर्जापुर 3 कब रिलीज होगी, मिर्जापुर सीजन 3 किस दिन रिलीज होगी? मतलब लोगों ने रहा नहीं जा रहा है. फैंस कालीन भइया और गुड्डू पंडित की लड़ाई देखने के लिए बेताब है. इसी लिए हमने सोचा अपने पाठकों को बता ही देते हैं कि Mirzapur Season 3 कब और कहां रिलीज होगी।


अच्छा पिछला सीजन मतलब Mirzapur Season 2 आया था साल 2020 की अक्टूबर 23 को जिसमे टोटल 10 एपिसोड थे. हर एक एपिसोड अपने आप में किलर था. और उससे पहले Mirzapur 1 आई थी साल 2018 की नवंबर 16 को जिसमे 12 एपिसोड थे. इसका मतलब समझे? इसका मतलब है गुरु कि हर दो साल में मिर्जापुर का अगला सीजन आता है. इसका मतलब Mirzapur Season 3 इसी साल रिलीज होगा।

मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी क्या होगी


लास्ट सीजन में सब कुछ बर्बाद हो जाता है। कालीन भइया के उत्तराधिकारी मुन्ना भइया किंग ऑफ़ मिर्जापुर की छाती को गुड्डू पंडित गोलियों से छलनी कर देते हैं. और कालीन भइया को भी पेल देते हैं. उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री विधवा हो जाती है. और किंग ऑफ़ मिर्जापुर की गद्दी में गुड्डू भइया बैठ जाते हैं. अब सीजन तीन में शुरू होगी नई कहानी लेकिन दुश्मनी वही पुरानी होगी।


आपको याद दिला दें की कालीन भईया लास्ट सीन में जिन्दा बच जाते हैं उन्हें उनके कट्टर दुश्मन रति शंकर शुक्ला के बेटे शरद शुक्ला बचा ले जाते हैं. तो आगे की कहानी और लड़ाई कई लोगों के बीच होगी और सबका दुश्मन होगा सिर्फ गुड्डू पंडित और लक्ष्य होगा मिर्जापुर की गद्दी


कालीन भईया, मुन्ना भईया की विधवा माधुरी यादव जो यूपी की सीएम है, शरद शुक्ला सभी गुड्डू पंडित के कट्टर दुश्मन हैं. गुड्डू बैठा है मिर्जापुर की गद्दी में. कालीन भईया को अपनी बहु रास नहीं आती है क्योंकि वो उससे ज़्यादा पॉवरफुल है और रतिशंकर के बेटे शरद को भी मिर्जापुर की गद्दी चाहिए। मतलब ये लोग आपस में लड़ मरेंगे।

मिर्जापुर 3 कब आएगी


मेकर्स ने ऐसा इम्मीडिएट नहीं सोचा है लेकिन सोचेंगे की मिर्जापुर का तीसरा सीजन किस तारिख को रिलीज होना है. लेकिन इतना पक्का है कि आएगा जरूर और इसी साल सितम्बर से लेकर नवंबर के महीने में फिर से धमाका होगा। इस बार जंग और दुश्मनी के साथ बदला और भारी होगा।


Next Story