एंटरएं टेनमेंट

Mira Rajput को भाया शिल्पा शेट्टी का गाना ‘चुरा के दिल मेरा', सोशल मीडिया में लिखी यह बात

Aaryan Dwivedi
15 July 2021 9:34 PM GMT
Mira Rajput को भाया शिल्पा शेट्टी का गाना ‘चुरा के दिल मेरा, सोशल मीडिया में लिखी यह बात
x
मीरा राजपूत (Mira Rajput) एवं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

मीरा राजपूत (Mira Rajput) एवं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों ही अपने फिटनेस का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 का ट्रीजर (Hungama 2 Treasure) रिलीज हुआ। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

टीजर के साथ ही फिल्म का गाना ‘चुरा के दिल मेरा‘ (Chura Ke Dil Mera) रिलीज हुआ। शिल्पा का यह गाना शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को खूब भाया। जिस पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है।

Mira Rajput को भाया शिल्पा शेट्टी का गाना ‘चुरा के दिल मेरा, लिखी यह बात

लिखी यह बात

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने शिल्पा के गाने की एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में शिल्पा एवं मिजान जाफरी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा कि मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। खुद की नजरें आपसे नहीं हटा पा रही हूं। भला कोई इतना हॉट कैसे दिख सकता है। इसके अलावा मीरा (Mira Rajput) ने कुछ इमोजी भी शेयर की है। बताते चले कि ‘चुरा के दिल मेरा‘ सांग 90 के दशक का पॉपुलर सांग है। यह गाने में अक्षय कुमार एवं शिल्पा शेट्टी ने अभिनय किया था।

मिजान एवं शिल्पा पहली बार साथ आएंगे नजर

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लम्बे समय बाद हंगामा 2 फिल्म के जरिए कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर वह लम्बे समय से सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए जब शिल्पा (Shilpa Shetty) निकली थी तब भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थी। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करके शिल्पा सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

बता दें कि मिजान जाफरी फेमस अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे हैं। मिजान की यह दूसरी फिल्म हैं। शिल्पा एवं मिजान हंगामा 2 फिल्म के जरिए पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव सहित कई दिग्गज अभिनेता नजर आने वाले हैं।

Next Story
Share it