Bollywood_1/82-meezan_jafri_navya_nanda1.jpg

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा से है Meezaan Jafri का अफेयर, जानिए क्या है सच ?

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
14 Jul 2021

'हंगामा 2' (Hungama 2) में धमाल मचाने वाले एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) ने अपने और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से अफेयर को लेकर खुलासा किया है. 

मुंबई : 'हंगामा 2' (Hungama 2) में अपने किरदार से नाम कमाने वाले एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है. बता दे की मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) ने 'चुरा के दिल मेरा' गाने में शिल्पा शेट्टी के साथ धमाल मचाया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) की कमेस्ट्री को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. बता दे की अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और  मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) को अक्सर एक साथ देखा गया है. जिसको लेकर सोशल मीडिया में अफेयर की खबरे चल रही है. इन्ही खबरों में विराम लगाने के लिए मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) ने बड़ा खुलासा किया है.  

अफेयर को लेकर किया खुलासा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'हंगामा 2' (Hangama 2) ओटीटी (OTT) प्लेटफ्रॉम में रिलीज होने जा रही है. 'हंगामा 2' (Hangama 2) ने रिलीज होने के पहले ही धमाल मचा दिया है. बता दे की इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत उत्सुक है. एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) से उन रिलेशनशिप के बारे में पूंछा गया तो उन्होंने कहा की विश्वास करिए 'मै सिंगल हूँ' मेरा किसी से कोई अफेयर नहीं है. 

खाई कसम 

मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) ने इंटरव्यू के दौरान कहा की मैंने कई बार अपने और नव्या के बारे में सुर्खिया पढ़ी और आर्टिकल देखे. मुझे आश्चर्य होता है जब कुछ है ही नहीं तो क्यों रिलेशनशिप दिखाया जा रहा है. मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) ने आगे कहा की मै अपने सिर की कसम खाकर कहता हूँ. मेरा किसी से कोई लेना देना नहीं है. मै सिंगल हूँ. मेरी बातो को गलत तरीको से पेश किया जाता रहा है. यहाँ तक की मेरी और नव्या की दोस्ती में इन फ़र्ज़ी आर्टिकल की वजह से दरार आ गई है.  

सिर्फ अच्छे दोस्त 

जानकारी के मुताबिक नव्या और मीजन को अक्सर कई बार देखा गया है. जिसके चलते इन्हे कपल्स का टैग दिया जाने लगा. मीजान ने बताया की वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त है न की एक-दूसरे को डेट कर रहे है. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER