एंटरटेनमेंट

सलमान के चलते ऐश्वर्या के हाथ से निकल गई थी कई फिल्में, शाहरुख़ की फिल्म के सेट पर बखेड़ा खड़ा कर दिया

Many films had gone out of Aishwarya Rais hands due to Salman created ruckus on sets of Shahrukhs film
x
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की ब्रेकअप की स्टोरी एक समय खासी चर्चा में बनी हुई थी।

खबरों के अनुसार ऐसे कई किस्से हैं। जिससे साबित होता है कि ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप के दौरान अभिनेता अपनी हद भूल जाया करते थे। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की ब्रेकअप की स्टोरी एक समय खासी चर्चा में बनी हुई थी। आज भी सलमान खान और ऐश्वर्या के अफेयर और ब्रेकअप किस्से लोगों के जुबा पर है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म' हम दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान सलमान(Salman Khan) और ऐश्वर्या(Aishwarya Rai) एक दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद इन्हें अक्सर पब्लिकली एक साथ देखा गया था। हालांकि सुनने में आता है कि सलमान खान के डोमिनेटिंग व्यवहार की वजह से ऐश्वर्या और उनका रिश्ता टूट गया।

खबरों के अनुसार ऐसे और भी कई वाकये हैं जो यह सिद्ध करता है कि ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान सलमान खान किसी भी हद से चले जाते थे। कहा जाता है कि एक बार सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या के फ्लैट के बाहर पहुंच गए थे। वहां उन्होंने जमकर बवाल मचाया।यहां तक कि अभिनेता ने दरवाजा पीट-पीटकर अपने हाथों को खून से लाल कर लिया।ये मामला लंबे समय तक सुर्खियों में रहा।

ऐसा भी सुनने में आता है कि रिश्ते में मची इस उठापटक का असर ऐश्वर्या की फिल्मी करियर पर भी पड़ा था।इसी वजह से अभिनेत्री को कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा ।खबरों के अनुसार एक बार सलमान खान फिल्म चलते- चलते के सेट पर ही बवाल मचा दिया।

आपको मालूम होगा कि फिल्म चलते- चलते में पहले शाहरुख खान के ऑपोजिट ऐश्वर्या राय को ही कास्ट किया गया था।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म चलते- चलते के सेट पर जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय का जबरजस्त रूप से झगड़ा चल रहा था ,तब बचाव करने के लिए शाहरुख खान पहुंचे थे। हालांकि सलमान उल्टा शाहरुख खान से लड़ गए जिसके बाद ऐश्वर्या को फिल्म से निकाल दिया गया था और उनके स्थान पर रानी मुखर्जी को फिल्म में कास्ट किया था।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी झगड़े की वजह से ऐश्वर्या के हाथ से फिल्म 'वीर जारा' भी चली गई थी।

Next Story