एंटरटेनमेंट

Malaika ने कहा- मुझे बेडरूम में ये पोजीशन है सबसे ज्यादा पसंद

Malaika ने कहा- मुझे बेडरूम में ये पोजीशन है सबसे ज्यादा पसंद
x

मलाइका अरोरा 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा (Malaika Arora) इन दिनों शूटिंग में व्यस्त है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा (Malaika Arora) उन एक्ट्रेस में से एक हैजो अपनी हर बातो को फैंस के साथ शेयर करती रहती है. अपनी फोटो और वीडियो भी लगातार इंस्टग्राम अकाउंट में शेयर करती रहती है. मलाइका के हुश्न के जलवे आज भी बरक़रार है. 46 साल की उम्र में भी मलाइका 25 साल की नजर आती है. जानकारी के मुताबिक कई सितारे अपने बेडरूम सीक्रेट खोलने में हिचकिचाती है. लेकिन मलाइका ने बिन हिचक के अपने बेडरूम के सीक्रेट्स लोगो के साथ शेयर कर डाले.

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुलासा करते हुए बताया की उन्हें बिन दाढ़ी वाले मर्द पसंद नहीं है बल्कि वो मर्द पसंद है जो फनी हो और साथ में उसकी घनी-घनी दाढ़ी भी हो. मलाइका ने ये भी बताया कि उनका सबसे फेवरेट पोजीशन ओन टॉप है. इसमें लड़का लेटा रहता है जबकि लडकी ऊपर होती है.

बता दे की मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे है. मलाइका ने बताया की उनका रिलेशन काफी तगड़ा है और उन्हें अभी शादी करने की कोई जल्दी नहीं है.

मलाइका किसी भी चीज़ को घुमाती फिराती नहीं है बल्कि सीधे पॉइंट में आकर बात करना उन्हें पसंद है. मलाइका अक्सर अपने फिगर को लेकर चर्चे में रहती है. मलाइका अरोरा के जैसे शायद ही को एक्ट्रेस हो जो इतनी उम्र बढ़ने के बाद भी उतनी ही फिट हो.

खैर जो भी है कुछ लोगो को वो पसंद है और कुछ को नही मगर इसमें एक बात तो साफ़ है कि वो बोलने से या फिर अपने सीक्रेट रिवील करने से कोई ख़ास घबराती करती नही ही और इसमें घबराना भी नही चाहिये. बाकी तो वक्त के साथ मॉडर्न होना ही पड़ता है.

Next Story