एंटरटेनमेंट

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने कहा की मुझे बेडरूम में ऐसे लड़के चाहिए जो...

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने कहा की मुझे बेडरूम में ऐसे लड़के चाहिए जो...
x

मलाइका अरोरा 

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं.

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं.मलाइका बेहिसाब हुस्न की मल्लिका हैं लेकिन उनका डांस भी किसी से कम नहीं. अक्सर मलाइका अरोड़ा को जिम या योगा सेंटर के अलावा मॉर्निंग वॉक पर स्पॉट किया जाता रहा है. हाल ही में मलाइका अरोरा ने सेक्स लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब इस तरह दिए जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

अर्जुन को कर रही डेट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अपने प्यार का इजहार पब्लिकली भी कर चुके हैं. हालांकि शादी की बात पर दोनों ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है.


अरबाज को दिया था तलाक़

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को साल 2017 में तलाक दिया था, जिसके बाद वे अर्जुन को डेट करने लगीं. वहीं, अरबाज इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.


चैट शो में किया खुलासा

बता दें मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थी. जहां उन्होंने बेहद दिलचस्प अंदाज में बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे. उनका ये बेबाक अंदाज देखकर न सिर्फ नेहा बल्कि बहन अमृता अरोड़ा भी चौंक गईं थीं. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के पसंद हैं.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story