एंटरटेनमेंट

6 साल बाद Malaika Arora और Arjun Kapoor हुए अलग? एक्टर ने दिया ब्रेकअप का इशारा

Malaika Arora Arjun Kapoor
x

Malaika Arora Arjun Kapoor

Malaika Arora Arjun Kapoor: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को लगभग 6 साल से डेट कर रहे हैं.

Malaika Arora On Break Up With Arjun Kapoor: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को लगभग 6 साल से डेट कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र का फैसला बहुत ज्यादा है फिर भी दोनों के प्यार में कोई भी कमी नहीं है. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए अरबाज खान से तलाक ले लिया था. 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बेटे की खबरों में इन दिनों जोर पकड़ लिया है. दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हिला कर रख दिया है. वही फैंस भी ब्रेकअप की खबर सुन मजा लेने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

अर्जुन और मलाइका के उम्र में भला ही फैसला हो. लेकिन दोनों की परफेक्ट जोड़ी के लोग दीवाने हैं. दोनों अक्सर कई मौके पर नजर आते हैं. ऐसे में दोनों के एक साथ रहने के बाद भी ब्रेकअप की खबरें वाकई में चौका देने वाली है. लेकिन हम इसके लिए पहले पूरा मद्रा जानेंगे कि आखिरकार इस खबर की सच्चाई है क्या?

दरअसल अभी हाल ही में अर्जुन कपूर को अकेले ही वेकेशन में इंजॉय करते देखा गया. जैसा कि सभी लोग जानते हैं कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के किसी भी वैकेशन में नहीं जानते हैं. अर्जुन कपूर ने जैसे ही फोटो सोशल मीडिया में वायरल की उसके बाद ही लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है. दोनों के साथ ना होने की वजह से तरह-तरह की बातें ट्रोलर्स के द्वारा की जा रही है.


फैंस रिएक्शन

अर्जुन कपूर का वेकेशन में जाना और बिन मलाइका अरोड़ा के फोटो डालना लोगों को पच नहीं रहा है. ऐसे में फैंस अर्जुन कपूर की फोटो पर लगातार प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लो हो गया ब्रेकअप। वही दूसरे यूजर्स ने लिखा कि इनका भी ब्रेकअप हो गया. तीसरे ने लिखा कि मैडम छोड़ कर चली गई. चौथे ने लिखा कि अकेले-अकेले वेकेशन में गए हो मलाइका कहां है पक्का ब्रेकअप हो गया?

Next Story