एंटरटेनमेंट

अपनी ही बेटी Pooja को Mahesh Bhatt ने किया था Lip Kiss, करना चाहते थे शादी, मचा हड़कंप तो..

अपनी ही बेटी Pooja को Mahesh Bhatt ने किया था Lip Kiss, करना चाहते थे शादी, मचा हड़कंप तो..
x

mahesh_bhatt_pooja_bhatt

महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट अक्सर विवादों में रहने वाले सितारे है.

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी बोल्ड और बिंदास लाइफ के लिए जाने जाते हैं. महेश भट्ट अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा विवाद में रहे है. महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने फिल्म 'दिल है की मानता नहीं' से अपने करियर की शुरुआत की थी. पूजा भट्ट बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ-साथ महेश भट्ट के साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी साथ देती है. बता दे की एक समय महेश भट्ट उस समय विवाद में आ गए जब वो अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताई थी. साथ ही बेटी को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था.

कंट्रोवर्सी किंग कहे जाने वाले महेश भट्ट ने 'सारांश', 'अर्थ', 'सर', 'सड़क', 'आशिक़ी' और 'ज़ख्म' जैसी फिल्में दी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी फिल्मों से ज़्यादा उनकी निजी ज़िन्दगी पर चर्चा होती है. महेश भट्ट के साथ-साथ उनकी बेटी पूजा भी अक्सर विवादों में रही है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट और पूजा भट्ट उस विवादों से घिर गए जब इन्होने एक मैगजीन में फोटोशूट कराया था. जानकारी के मुताबिक इस मैगजीन में महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक बोल्ड फोटो शूट किया था, जिसमें उन्होंने बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस किया था. इस फोटो के छपते ही पूरे देश में हड़कंप मच गया. यही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने ये भी कहा था की पूजा भट्ट की सुंदरता देख वो उनसे शादी करना चाहते है.


महेश भट्ट के इस बयान के बाद हड़कंप मच गया था. और उन्हें गलियों से लेकर मारने तक की धमकी मिलने लगी थी. बताया जाता है की इस खबर के बाद महेश भट्ट डिप्रेशन में चले गए थे. यहाँ तक की उनका बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. इसके बाद उन्होंने सभी से माफ़ी मांगी थी. तब जाकर कही मामला शांत हुआ था. खैर ये पहली बार नहीं था इससे भी पहले महेश भट्ट कई बार विवादों को न्योता दे चुके थे.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story