एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट एवं पूजा भट्ट को लेकर एक एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा इनकी वजह से मुझे छोड़ना पड़ा था देश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
महेश भट्ट एवं पूजा भट्ट को लेकर एक एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा इनकी वजह से मुझे छोड़ना पड़ा था देश
x
पूजा-भट्ट एवं बालीवुड एक्टर रणवीर शौरी का है। एक समय ये दोनों स्टार रिलेशनशिप में थे। इनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही।

महेश भट्ट एवं पूजा भट्ट को लेकर एक एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा इनकी वजह से मुझे छोड़ना पड़ा था देश

बाॅलीवुड में अफेयर के किस्से आम हैं। जिसमें से एक किस्सा पूजा-भट्ट एवं बालीवुड एक्टर रणवीर शौरी का है। एक समय ये दोनों स्टार रिलेशनशिप में थे। इनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही। लेकिन जब इनके बीच ब्रेकअप हुआ तो काफी बवाल हुआ था। रणवीर शौरी पर कई तरह के आरोप लगे थे। मीडिया रिपोर्टस की माने तो रणवीर शौरी पर पूजा भट्ट को प्रताड़ित करने के आरोप भी लगे थे।

जब सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता सिंह ने खुद अपनी बेटी सारा को किया तैयार और कहा अब वो मेरा नहीं…

लेकिन जब उनको इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसका खण्डन करते हुए कुछ और ही कहानी बताई थी। जिसे सुन सब हैरान रह गए थे। रणवीर शौरी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने एवं पूजा भट्ट के रिलेशन को लेकर कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने कहा कि मीडिया में उनके पूजा संग रिश्ते को लेकर गलत अफवाह फैलाई गई है। मीडिया में यह बताया गया कि उन्होंने पूजा भट्ट को प्रताड़ित किया था।

बाली उमर में ही मां बन चुकी है बालीवुड की यह एक्ट्रेस, एक ने 15 साल की उम्र में ही दिया था दो जुड़वा बच्चों को जन्म

लेकिन यह सब गलत हैं। क्योंकि पूजा भट्ट को वह नहीं बल्कि वह स्वयं प्रताड़ित हुए थे। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर शौरी ने कहा था कि ये लोग पावरफुल थे। मेरे बारे में काफी गलत अफवाह फैलाया था जिसके चलते उन्हें कुछ समय के लिए देश तक छोड़ना पड़ा था। बताते चले कि रणवीर शौरी का बीते कुछ महीनों पहले कोकर्णा सेन से तलाक हुआ था। दोनों ने साल 2010 में शादी की थी।

महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट हुई वायरल, जानिए महेश ने ऐसी कौन सी बातें कहीं, जिसे रिया करने को हो गयी थी तैयार….

रणवीर शौरी ने बालीवुड में कई फिल्मों में शानदार किया है। उनके अभिनय की लोग खूब प्रशंसा करते हैं। तो वहीं पूजा भट्ट की हाल ही में सड़क2 फिल्म रिलीज हुई हैं। इस फिल्म को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले थे। सड़क2 फिल्म महेश भट्ट के निर्देशन में तैयार की गई है। तो वहीं महेश भट्ट इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत एक्टर मामले को लेकर सुर्खियों में हैं। इन्हीं सब के चलते सुशांत सिंह के फैंस उनसे खासा नाराज हैं। जिसके चलते उनकी फिल्मों को बायकाॅट किया जा रहा है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story