NEWS/83-MADHURI_DIXIT_VINOD_KHANNA_2.jpg

जब Vinod Khanna ने काट दिए थे Madhuri Dixit के होंठ

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 Jun 2021

Entertainment News : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. भले ही माधुरी दीक्षित आज बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में से एक है लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब उन्हें अपना परिचय बताने के लिए कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था. आज हम आपको बताने जा रहे है माधुरी दीक्षित से 20 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और माधुरी दीक्षित के बीच बोल्ड सीन के बारे में. 

रोने लगी थी माधुरी 

90 के दौर में भले ही माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड में सिक्का चलता रहा हो लेकिन शुरुआती दौरे में उन्हें कई कठनाईयो का सामना करना पड़ा था. बता दे की जब कोई नया कलाकार अपने करियर की शुरुआत करता है तो उसे पैसो की अकड़ दिखाया जाता है. साथ ही उसकी कोई कद्र भी नहीं होती है. ऐसा ही कुछ माधुरी के साथ भी हुआ था. फिल्म 'दयावान' जब माधुरी के झोली में आई तो उन्हें लगा की ये हिट फिल्म देकर वो अपना करियर बना लेंगी। लेकिन माधुरी के सोच के परे उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जिसके कारण वो रात तक रोई भी थी. 

गिड़गिड़ाई माधुरी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब माधुरी दीक्षित को 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन करना था. इस दौरान माधुरी ने डायरेक्टर फिरोज खान से साफ़ तौर पर कह दिया की वो विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन नहीं कर सकती है. ऐसे में डायरेक्टर माधुरी दीक्षित के ऊपर गुस्सा हो गए और कहा की तुम्हे मैंने 1 करोड़ रूपए दिए है. तुम्हे ये सीन करना ही होगा। डायरेक्टर के द्वारा दबाव बनाने पर आखिरकार माधुरी दीक्षित ने हां कर दी. 

विनोद खन्ना ने काट दिए थे होंठ 

दयावान फिल्म में गाने 'आज फिर तुमपे प्यार आया है' में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक KISS सीन करना था. इस दौरान जब किस सीन किया गया तो विनोद खन्ना बेकाबू हो गए और उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ काट लिए थे. जिसके बाद सेट में हड़कंप मच गया था और विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित से बाद में माफ़ी भी मांगी थी. इसके बाद माधुरी ने विनोद खन्ना के साथ कभी फिल्म न करने की कसम ली थी. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER