एंटरटेनमेंट

Madhuri Dixit ने भाई को राखी बांधते शेयर किया वीडियो, तो Yami Gautam कुछ इस तरह विश किया रक्षाबंधन

Manoj Shukla
22 Aug 2021 6:01 AM GMT
Madhuri Dixit shared a video tying Rakhi to her brother, so Yami Gautam wished Rakshabandhan in some way
x
रक्षाबंधन त्यौहार की आज हर तरफ धूम हैं। बहनें भाई को राखियां बांध रही हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी भाई-बहन के प्रेम के त्यौहार को अपने ढंग से सेलीब्रेट कर रही हैं।

मुम्बई। भाई-बहन के अटूट प्रेम का प्रतीक रक्षा बंधन त्यौहार आज देशभर में मनाया जा रहा हैं। बहने अपने-अपने भाई की कलाई में राखी बांध रही हैं। उनकी आरती उतार रही है और मीठा खिला रही हैं। इस त्यौहार की चहल-कदम आज बाजार में साफ देखी जा सकती हैं। मीठें की फिर चाहे राखी की दुकान। आम लोगों की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया में आज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

माधुरी ने बांधी राखी

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने रक्षाबंधन पर्व को बेहद उत्साहपूर्वक मनाया। भाई को राखी बांधने का एक वीडियो माधुरी ने अपने सोशल मीडिया हैण्डिल से शेयर किया। वीडियो में माधुरी के भाई सोफे में बैठे हुए हैं। माधुरी उनकी आरती उतार रही हैं और माथे पर टीका लगा रही हैं। इस दौरान माधुरी के भाई भी बहन के प्रति अपना स्नेह व्यक्त करते हैं। माधुरी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक्ट्रेस के फैंस उन्हें इस रक्षाबंधन त्यौहार की बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने शेयर की भाई की तस्वीर

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी एक शानदार तस्वीर अपने भाई की शेयर की हैं। यामी द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर उनकी शादी की हैं। तस्वीर में यामी को भाई सहारा देते हुए नजर आ रहा हैं। तस्वीर को साझा करते हुए यामी ने लिखा कि मुझे सहारा देते हुए मेरा छोटा भाई ओजस। मुझे विश्वास नहीं होता है कि वह इतना जल्द कैसे बड़ा हो गया। हम एक-दूसरे की ऐसे ही ताकत बनें। हैप्पी रक्षाबंधन। यामी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में यामी एवं उनका भाई ओजस गौतम बेहद ही शानदार नजर आ रहे हैं।

Next Story