Bollywood/Shriram Madhav Nene_MADHURI DIXIT.jpg

पति Shriram Madhav Nene के साथ डेट पर निकली Madhuri Dixit, जानिए क्या है कारण ?

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
03 Apr 2021

पति के साथ डेट पर निकली माधुरी दीक्षित, जानिए क्या है कारण ?

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड सुपर स्टार Madhuri Dixit (Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) दीक्षित) ने अपने मालदीव वेकेशन (Maldives Vacation) से कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति डॉ. Shriram Madhav Nene (श्रीराम माधव नेने) के साथ डिनर डेट नाइट एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

जब Salman Khan को लेकर काफी पजेसिव थी कैटरीना, फोटोशेसन के दौरान Alia Bhatt का झटक दिया था हाथ

Madhuri Dixit (Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) दीक्षित) के रियलिटी शो डांस दीवाने 3 (Reality show dance crazy 3) के सेट पर 18 क्रू मेंबर्स के कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 positive)आने के बाद जहां शो की शूटिंग फिलहाल एक हफ्ते बंद है, वहीं Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) इसका लाभ उठाकर मालदीव पहुंच गई हैं।

सोशल मीडिया पर Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) और Shriram Madhav Nene (श्रीराम माधव नेने) ने कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें पतिदेव अपनी हमनमा को डिनर डेट पर ले गए हैं। तस्वीरें रूमानी हैं और चांदनी रात में हसीन मालदीव को इस कपल ने और खूबसूरत बना दिया है। Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) ने अपनी इस मूनलाइट, कैंडल लाइट, रोमांटिक डिनर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, कैंडललाइट डिनर से बेहतर कुछ भी नहीं। चीयर्स। Shriram Madhav Nene (श्रीराम माधव नेने) भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है, जिंदगी और प्यार के लिए टोस्ट करने से बेहतर कुछ नहीं है। मियां-बीवी की यह जोड़ी इसी हफ्ते मालदीव पहुंची है।

Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) को 5 अप्रैल को बतौर जज डांस दीवाने 3 की शूटिंग के लिए वापस मुंबई पहुंचना है। वर्कफ्रं ट की बात करें तो Madhuri Dixit (Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) दीक्षित) जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेयू करने वाली हैं। वह करण जौहर के प्रोडशन में बनी रही नेटफ्लिक्स की सीरीज में काम कर रही हैं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER