एंटरटेनमेंट

Lockup Kangana Ranaut's New Show: कंगना रनौत का नया शो 'लॉकअप' क्या है, काहे इसका इतना हाइप बना है

Lockup Kangana Ranauts New Show: कंगना रनौत का नया शो लॉकअप क्या है, काहे इसका इतना  हाइप बना है
x
Lockup Kangana Ranaut's New Show: यह एक रिऐलिटी शो है जिसकी होस्ट क्वीन कंगना रनौत हैं

Lockup Kangana Ranaut's New Show: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक नया रिऐलिटी शो लेकर आ रही हैं जिसका नाम है 'लॉकअप' इस शो के नाम से पता चल रहा है कि शो किसी जेल की कैद पर बेस्ड है, कंगना रनौत इस शो की होस्ट हैं और इंटरनेट में Lockup का बहुत हाइप बनाया जा रहा है।

क्या है इस शो में ऐसा

इस शो को टीवी में माँ-बहनों को लड़वाने वाली एकता कपूर लेकर आई हैं, इस शो में जो भी कंटेस्टेंट को बुलाया जाएगा उसके बारे में चर्चा होगी, जैसे पत्रकार रजत शर्मा का शो आता है 'आपकी अदालत' उसमे वो लोगों को कठघरे में रखकर तीखे सवाल करते हैं वैसे कंगना का शो है लॉकअप जिसमे कंगना अपने कंटेस्टेंट को लॉकअप में रखकर उनके कांडों और कॉन्ट्रोवर्सी पर बात करेंगी और जवाब मांगेगी।

इस शो को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि लॉकअप कलर्स चैनल में आने वाले सलमान खान के शो बिगबॉस को TRP के मामले में पीछे छोड़ देगा। मान लीजिये यह शो रजत शर्मा के आपकी अदलात और बिगबॉस से मिलकर बना एक नया शो है लेकिन इसमें और क्या-क्या नया होगा ये तो शो के शुरू होने के बाद पता चलेगा।

शो में अबतक 3 लोगों को कंटेस्टेंट बनाया गया है


शो में कंटेस्टेंट को चुनने का तरीका बड़ा नायाब है, इस शो को लाने वाली एकता कपूर भी शो का हिस्सा बनेगीं, जिसके लिए उन्हें किडनैप कर के शो में लाया गया है, वहीं हिन्दू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पड़ीं करने वाले तथाकथित कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को भी शो का हिस्सा बनाया गया है।

कब से शुरू होगा लॉकअप (Lockup Show On Air Date)

इस शो को AltBalaji और Mx Player में 27 फरवरी से ऑन एयर किया जाएगा।

Next Story