एंटरटेनमेंट

Aryan की तरह Akshay Kumar के बेटे Aarav के साथ हुआ था कुछ ऐसा..

Shashank Dwivedi
14 Oct 2021 6:27 AM GMT
Aryan की तरह Akshay Kumar के बेटे Aarav के साथ हुआ था कुछ ऐसा..
x

aarav_aryan

ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुश्किलों से गुजर रहे है.

ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुश्किलों से गुजर रहे है। वही शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन की जमानत कराने में नाकाम नजर आ रहे है. आज फिर आर्यन के केस में सुनवाई है. बॉलीवुड हो या पूरा भारत देश हर जगह आर्यन की ही चर्चा हो रही है। आर्यन खान की इस चर्चा के बीच आज हम आपको अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है। जिसे शायद ही आप जानते हो।

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे आरव को लेकर ऐसा किस्सा सुनाया था जिसके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी करने के बाद अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं बेटा आरव और बेटी नितारा दोनों बच्चों से अक्षय कुमार की बहुत अच्छी बनती है। हमेशा ही दोनों बच्चों को परिवार के साथ में देखा गया है बता दें कि अक्षय कुमार के बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं अरे ज्यादा कैमरे के सामने नहीं दिखाई देते है।

लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने अपने बेटे को लेकर किस्सा सुनाते हुए कहा था कि एक बार उनसे बेटे आरव ने कुछ ऐसी बात बोल्दी थी जिसको लेकर वे काफी ज्यादा घबरा गए थे। आरव ने अपने पिता से कहा था कि मैं बहुत स्ट्रेस में हूं। मुझे बहुत प्रॉब्लम हो रही है। इस बारे में अच्छे कुमार ने कहा कि एक बार की बात है जब बेटा जैसे ही स्कूल से घर आया वहां काफी परेशान दिखाई दे रहा था और घर आते ही साइकिल उठाकर वह फौरन घर से बाहर चला गया। ऐसे में मैं काफी ज्यादा घबरा गया और मैंने सोचा कि इस विषय में बेटे से बात करना चाहिए।

बेटे से की बात करने की कोशिश

अक्षय कुमार ने आगे बताया कि उन्होंने अपने बेटे को ऐसा देखा तो फिर समझ गए थे कि वह किसी परेशानी से जूझ रहा है ऐसे में उन्होंने हिम्मत करते हुए बेटे से बात करने की कोशिश की और जब उन्होंने आरव से बात की तो उसने खुलकर बताया कि वह काफी ज्यादा प्रॉब्लम में है और उसका मन नहीं लग रहा है। उसने कहा कि पापा मैं बहुत स्ट्रेस में हूं। मुझे बहुत प्रॉब्लम हो रही है। अपने पिता को सारी बात बताते हुए आरव ने कहा कि में स्पोर्ट्स करना चाहता हूं।

लेकिन होमवर्क की वजह से में ज्यादा समय नहीं निकाल पा रहा हूं। इसकी वजह से मैं काफी ज्यादा परेशान हूं और प्रॉब्लम में हूं। वहीं इसके बाद अक्षय कुमार ने अपने बेटे को काफी समझाते हुए घर लेकर आए और उसे काफी प्यार से सभी चीजों के बारे में समझाया फिर बाद में अक्षय कुमार ने कहा कि इस तरह की छोटी-छोटी बातों को ध्यान देना बहुत जरूरी है क्योंकि ऐसे में बच्चे काफी बड़ा स्ट्रेस भी ले लेते हैं।

Next Story
Share it