एंटरटेनमेंट

Raj Kundra को छोड़ अपने पुराने प्यार Akshay Kumar के पास पहुंची Shilpa Shetty, जानिए कारण...

Raj Kundra को छोड़ अपने पुराने प्यार Akshay Kumar के पास पहुंची Shilpa Shetty, जानिए कारण...
x

अक्षय_शिल्पा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों दुखी है. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल जाने के बाद वो खुद को सँभालने में असमर्थ समझ रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों दुखी है. बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल जाने के बाद वो खुद को सँभालने में असमर्थ समझ रही है. खैर शिल्पा शेट्टी अब अपने पुराने रूटीन लाइफ में लौट आई हैं. बता दे की शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लव स्टोरी के बारे में बच्चा-बच्चा जानता है लेकिन इस बीच शिल्पा राज कुंद्रा को भूल अक्षय कुमार के घर जा पहुंची.


ये है मामला

बता दे की हाल ही में अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का निधन हो गया है इसके बाद कई स्टार अक्षय कुमार से मिलने उनके घर पहुंचे। इस बीच शिल्पा शेट्टी को भी अक्षय कुमार के घर जाते देखा गया. बताया जाता है की देर रात शिल्पा शेट्टी भी अक्षय कुमार और उनके परिवार से मिलने के लिए पहुंचीं.

अक्षय कुमार के घर में पहुंचने के बाद शिल्पा शेट्टी बेहद भावुक और परेशान दिखाई दे रही थीं. बता दे की दोनों एक समय के सुपरस्टार है और दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करती थी. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए और शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.

बता दे की वायरल फोटो में शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के घर जाते दिखाई दे रही है इस बीच वो सफेद सूट पहने अपनी कार में बैठी दिख रही हैं।


Next Story