एंटरटेनमेंट

जानिए! Top Actress दिव्या भारती की मौत की रात क्या हुआ था?

जानिए! Top Actress दिव्या भारती की मौत की रात क्या हुआ था?
x
दिव्या भारती की मौत आज भी रहस्य ही बनकर रह गई है.

दिव्या भारती (Divya Bharti) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस थी. दिव्या की मौत को लगभग 28 साल बीत चुके है. बावजूद इसके आज तक उन्हें याद किया जाता है. 'दीवाना', 'बलवान', 'दिल आशना है', 'दिल ही तो है' और 'रंग' जैसी सुपरहिट फिल्म देकर दिव्या ने सभी का दिल जीत लिया था. दिव्या भारती ने महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया.


11 से ज्यादा हिट फिल्मे

बता दे की दिव्या ने महज 19 साल की उम्र तक 12 फिल्में की थी. दिव्या की मौत के 28 साला बीतने के बाद भी आज ये समझ नहीं आता की उनकी मौत आखिरकार किसे हुई है. खैर जानकारों की माने तो दिव्या भारती की मौत बालकनी से नीचे गिरने से हुई थी. दिव्या की मौत महज 19 साल की उम्र में 5 अप्रैल 1993 को फ्लैट की खिड़की से गिरने की वजह से हुई थी.


उस रात ये हुआ था

जानकारी के मुताबिक उस रात दिव्या की मेड अमृता किचन में थी. वहीं, नीता और श्याम लिविंग रूम में वीडियो देख रहे थे. दिव्या कुछ देर बाद खिड़की की तरफ चली गई. वह कुछ देर तक खिड़की के पास ही बैठी रही थी. हालांकि, मुड़ते ही उनका बैलेंस बिगड़ गया.


इनकी मौत की जांच 1998 में मुंबई पुलिस ने की थी और मृत्यु के कारण आकस्मिक मृत्यु के रूप में बताया गया था लेकिन उनकी मृत्यु का असली कारण आज भी रहस्य बना हुआ हैं . 7 अप्रैल 1993 को मुंबई में विले पार्ले श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया था.


Next Story