एंटरटेनमेंट

Krrish 4: ऋतिक रोशन शूटिंग में बिजी, जाने कब सिनेमाहॉल में आएगी कृष-4

Krrish 4: ऋतिक रोशन शूटिंग में बिजी, जाने कब सिनेमाहॉल में आएगी कृष-4
x
Krrish 4: फिल्म के डिरेक्टर और ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कहा था कृष-4 2020 दिस्मबर में रिलीज होगी

Krrish 4: इंडियन सिनेमा का सबसे पहला सुपर हीरो कृष, सबका चहेता है. जब बात कृष की आती है तो मार्वल और डीसी के सुपर हीरो कोई कोई पूछता भी नहीं हालाँकि वर्ल्डवाइड थॉर, आयरन मैन, बेटमैन और सुपरमैन सहित बाकि सभी सुपर हीरो की फैन फॉलोविंग काफी ज़्यादा है लेकिन भारत में कृष का फॉलोविंग लेवल अलग ही है। लोगों को कृष-4 (Krrish-4) बेसब्री से इंतज़ार है इंटरनेट में हमेशा ऋतिक रोशन(Hritik Roshan) के फैंस यही पूछते रहते हैं ' कृष-4 कब आएगी ' हम सिनेमा लवर्स का इंतज़ार समझते हैं इसी लिए हमने कृष मूवी पर थोड़ा रिसर्च की। इस फिल्म के डायरेक्टर और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने कहा था की वो कृष का चौथा पार्ट बड़े तगड़े लेवल में बनाने वाले हैं और वो इस मूवी के चौथे पार्ट को साल 2020 के दिसंबर महीने में रिलीज करना चाहते थे। लेकिन शायद कोरोना के कारण कृष मूवी की शूटिंग नहीं हो पाई और फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका

ऋतिक शटिंग में काफी बिजी हैं

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन फ़िलहाल विक्रम वेधा(Vikram vedha) फिल्म की ऑफिशियल रीमेक की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं इसके अलावा द नाइट मैनेजर(The night manager) और फाइटर(Fighter) फिल्म में भी काम करने का उन्होंने डायरेक्टर को प्रॉमिस कर दिया है। पता चला है कि राकेश रोशन(Rakesh roshan) की फिल्म कृष की शूटिंग ऋतिक तभी कर पाएगें जब वो पहले से साइन की हुई फिल्मों की शूटंग पूरी कर लेंगे। हमे मालूम है ये जानकारी बहुत लोगों के दिल को तोड़ने वाली है लेकिन राकेश रोशन को कृष-4 की तैयारियों के लिए काफी वक़्त मिल गया है।

कृष के बाद सीधा कृष 3 कैसे बन गई (krrish-4)

क्या है कि फिल्म कृष का पहला पार्ट 'कोई मिल गया था' जिसमे ऋतिक रोशन के साथ प्रीती ज़िंटा और जादू था इस फिल्म के बाद सीधा कृष आई जिसमे प्रियंका चौपड़ा ऋतिक के साथ थीं इसी फिल्म में सुपर कंप्यूटर बना था जिससे कृष को ये पता चला था की अरे मेरे पापा रोहन को ज़िंदा है फिर कृष 3 आई, जिसके बाद लोगों ने पूंछा अरे वो सब तो ठीक है लेकिन कृष 2 कहाँ है सीधा तीसरा पार्ट कैसे बन गया ? इसका जवाब मिला कि कृष ही कृष का दूसरा पार्ट है पहला तो कोई मिल गया था।

तो कृष-4 कब आएगी (Krrish-4 Release date)

पता नहीं भाई इसके बारे में कोई अपडेट भी नहीं है और ना ही राकेश रोशन ने काफी दिनों से इस प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा की है लेकिन ये फिल्म आएगी जरूर लेकिन कब आएगी किसी को नहीं मालूम। हो सकता है 2024 में या 2025 में भी रिलीज हो सकती है।

ऋतिक की विक्रम वेधा कब रिलीज होगी ( Hritik roshan's Vikarm Vedha Release date)


मैडी यानी के आर माधवन(R.Madhvan) और विजय सेतुपति( Vijay setupati) की ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम वेधा के ऑफिशियल रीमेक में ऋतिक रोशन लीड रोल करने वाले हैं और ऋतिक इस फिल्म की शूटिंग में काफी समय दे रहे हैं। वैसे ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा अगले साल सितंबर में रिलीज होगी। ऋतिक के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे नज़र आयेगीं।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story