एंटरटेनमेंट

Krishna Shroff ने बिन टॉप और पैंट की बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, फोटो देख हैरान रह गए फैंस

Krishna Shroff  ने बिन टॉप और पैंट की बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, फोटो देख हैरान रह गए फैंस
x
सोशल मीडिया में हॉट फोटो और वीडियो से धमाल मचाने वाली एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shraff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट में हॉट फोटो वायरल कर तहलका मचा दिया है.

सोशल मीडिया में हॉट फोटो और वीडियो से धमाल मचाने वाली कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shraff) की बहन है. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट में हॉट फोटो वायरल कर तहलका मचा दिया है. कृष्णा श्रॉफ की हाल ही में डाली गई फोटो को देख फैंस खुद को रोक नहीं पाए और कृष्णा श्रॉफ को लेकर बड़े-बड़े कमेंट कर डाले.

बॉलीवुड में भले ही अभी तक कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इंट्री नहीं की है लेकिन इनकी फैन फॉलोविंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. बता दे की कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने फिंटनेस और फिगर को लेकर चर्चे में रहती है. कृष्णा श्रॉफ की खूबसूरती के आगे मलाइका अरोरा और शिल्पा शेट्टी जैसी एक्ट्रेस भी फीकी लगती है.



कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने फैंस के नजदीक बने रहने के लिए कभी समंदर के किनारो से तो कभी जिम या पुल में फोटो और वीडियो क्लिक कराते नजर आ जाती है. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने एक ब्लैक कर का ट्यूब टॉप कैरी पहना हुआ है. जिसमे वो अपने पेंट की बटन खोलकर पोज देते नजर आ रही है. कृष्णा के इस पोजे को फैंस काफी पसंद कर रहे है.


एक और वायरल फोटो में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बिन टॉप और ब्लाव्ज़ के नजर आ रही है. बता दे की इस कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की इस फोटो देख फैंस बेकाबू और पागल से हो रहे है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है इससे भी पहले कृष्ण श्रॉफ ने कई प्रकार के पोज दिए है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story