एंटरटेनमेंट

Kiara Advani घमंडी है उन्हें 'शेरशाह' की सफलता से घमंड आ गया है...

kiara advani
x

kiara advani

शेरशाह' फिल्म की सफलता के बाद कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. इस बीच कियारा आडवाणी अरबाज खान (Arbaaz Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो पिंच सीजन 2 (Pinch Season 2) में नजर आएंगी.

'शेरशाह' फिल्म की सफलता के बाद कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. इस बीच कियारा आडवाणी अरबाज खान (Arbaaz Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो पिंच सीजन 2 (Pinch Season 2) में नजर आएंगी. प्रोमो के शुरुआत में ही कियारा ने बताया की उन्हें लोग घमंडी कह रहे है. लेकिन इस बात से मै दुखी नहीं हूँ.

कियारा ने बताया की अक्षय कुमार के साथ उन्होंने दो फिल्मे की है. जरूरी नहीं की किसी बड़े एक्टर के साथ आप फिल्म करने से मना कर दो तो आप घमंडी कहलाओगे. कोई फिल्म करने से मना कर दिया और फिर वो इस नतीजे पर पहुंच जाते हैं कि हम घमंडी है. ऐसा नहीं है यार, कुछ तो वजह होगी ना.

कियारा कहती हैं- हम जानते हैं कि हमें कहां सीमा खींचनी हैं. इस दौरान कियारा ने यह भी स्वीकार किया कि कई बार उन्हें इस तरह की ट्रोलिंग प्रभावित करती हैं. कियारा ने आगे कहा कि भले ही वह ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं, लेकिन इसका असर उन्हें कहीं न कहीं होता है.

कियारा इन दिनों फिल्म शेरशाह के चलते सुर्खियों में हैं. फिल्म में उन्होंने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है. फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है.

बता दे की कियारा को एक बार प्लास्टिक सर्जरी करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था और उस दौरान अभिनेत्री एक आत्म-संदेह के क्षण से गुजरी थीं.

Next Story