एंटरटेनमेंट

शादी के 4 महीने बाद ही Kiara Advani हो गई प्रेग्नेंट? सिद्धार्थ मल्होत्रा बाँट रहे मिठाई, सामने आई बड़ी खुशखबरी

Kiara Advani Pregnant
x

Kiara Advani Pregnant

Kiara Advani Pregnant: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

Kiara Advani Pregnant: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इस बीच कियारा के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जैसा की आप लोग जानते है की एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा एक दूसरे को काफी समय से डेट रहे थे. दोनों ने 6 फरवरी 2023 को शादी रचा ली थी. शादी के 4 महीने बाद ही एक्ट्रेस की प्रेग्ननेंट होने की खबर वायरल हो रही है.

नई फोटो देखे के बाद प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे हैं कि कियारा और सिद्धार्थ (Siddarth Malhotra) जल्द ही सबके साथ गुड न्यूज (Good News) शेयर करने वाले हैं.



प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस?

शनिवार को कार्तिक और कियारा राजस्थान के जयपुर (Jaipur Rajasthan) में सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन कर रहे थे. इसी गुलाबी नगरी (Pink City) में फिल्म के प्रचार की फोटो कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम (Kartik Aryan Instagram) हैंडल पर शेयर की, जिसमें वह और कियारा एक क्यूट पोज दे रहे हैं.

लेकिन जैसे ही फोटो वायरल हुई, नेटिजन्स आश्चर्यचकित रह गए. तमाम लोगों ने दावा शुरू कर दिया कि वे तस्वीर में बेबी बंप (Baby Bump) देख सकते हैं और कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हैं.

Next Story