एंटरटेनमेंट

KGF Chapter 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी केजीएफ चैप्टर 2, Yash ने किया बड़ा खुलासा

KGF Chapter 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी केजीएफ चैप्टर 2, Yash ने किया बड़ा खुलासा
x
KGF Chapter 1 सिनेमाघरो में धमाल मचाने के बाद एक बार फिर KGF Chapter 2 दर्शको के बीच आने वाली है.

KGF Chapter 2 Release Date: देश में कोरोना संक्रमण बढ़ जाने के कारण अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) की रिलीज डेट टल रही थी. बता दे की केजीएफ 1 ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था और दर्शको ने जल्द ही 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) को बनाने की अपील की थी. इस बीच दर्शको की लगातार बढ़ रही मांग को देख फिल्म के मेकर्स और यश ने सही समय का इंतज़ार किया और 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) बनाने की घोषणा कर दी. इस बीच 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) के कई बार पोस्टर रिलीज हुए लेकिन फिल्म की तारीख का खुलासा नहीं हो सका. इस बीच खुद कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

इस दिन होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालो से 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्म के एक्टर यश ने खुद खुलासा करत्ते हुए बताया की फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) को 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यश के सोशल मीडिया में पोस्ट करने के बाद पूरे देश में ख़ुशी की लहर उठ गई और फैंस ने उन्हें तारीख बताने के लिए धन्यवाद बोला.


'KGF चैप्टर 1' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज होते ही का रिकॉर्ड तोड़ दिए. फैंस की बेशब्री ने इस कदर ग़दर मचाया की यश के 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) को ही काफी प्यार दे डाला. इससे पहले यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' को भी फैंस ने काफी पसंद किया था और पूरे देश में फिल्म के चर्चे थे. 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) को कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में सहित कई भाषा में रिलीज किया जायेगा.

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) में ग़दर मचाने के लिए संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश (Yash), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज जैसे महान कलाकार है. यही नहीं रॉकी नाम से मशहूर यश की स्टाइल को देख सभी उनके दीवाने हो जाते है.


Next Story