एंटरटेनमेंट

KBC: अमिताभ और महिला के बीच हुई ऐसी बात, नाराज़ पति ने कहा मैं आतंकवादी होता तो

KBC: अमिताभ और महिला के बीच हुई ऐसी बात, नाराज़ पति ने कहा मैं आतंकवादी होता तो
x
शो में पत्नी पर मनगढंत कहानी बताने का आरोप लगाया गया है।

KBC : कौन बनेगा करोड़ पति शो एक बार फिर विवादों में घिर गया है लेकिन इस बार अपने सवालों के लिए नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन और शो एक कंटेस्टेंट के बीच हुई बात से भसड़ मच गई है, KBC शो और महिला के खिलाफ किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति ने ही मुकदमा दायर कर दिया है। शो में महिला ने अमिताभ बच्चन से अपने पति की खूब बुराइयां की जिससे शो का माहौल एक दम भावुक हो गया। जब बाद में उसके पति ने शो देखा तो उनका मूड भन्ना गया और दोनों के खिलाफ मुकदमा डाल दिया।

पत्नी ने ऐसा क्या कह दिया

श्रद्धा खरे नामक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पति विनय खरे के साथ पहले से ही चल रहे मुक़दमे की बात बताई और खुद को निर्दोष बताते हुए दोनों के बीच चल रहे विवाद में पति पर पूरा दोष मढ़ दिया। दरअसल पति पत्नी के बीच पहले से ही अनबन चल रही है, दोनों एक दुसरे से अलग रहते हैं और कोर्ट में एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा भी लड़ रहे हैं। कंटेस्टेंट ने अमिताभ को बताया की उनके पति ने कभी उन्हें सपोर्ट नहीं किया, अपने अंडर ट्रायल केस के बारे में बताते हुए वो भावुक भी हो गईं,

पति ने बताई अपनी अलग कहानी


जब विनय खरे ने शो देखा तो सन्न रह गया। राष्ट्रीय चैनल में अपनी ही पत्नी के मुँह से अपनी बुराई वो सुन ना सके और आननफानन में शो और पत्नी के खिलाफ एक और मुकदमा दायर कर दिया, विनय खरे ने ट्विटर के ज़रिये अपनी बात भी दुनिया को बताई है। विनय खरे ने कहा की, शो में उनकी पत्नी ने जो भी बात बोली है वो सब एक मनघडंत बात है। वो कहती है की मैंने उसे सपोर्ट नहीं किया जबकि मैंने तो उसे एक उद्यमी बनाने में अपनी पूरी बचत लगा दी, आज वो एक इंटरनेशलन बिज़नेस चला रहीं हैं और मैं उनके द्वारा किए गए केस के कारण बेरोजगार हूँ। ऊपर से वो मुझसे कोर्ट में मुआफज़ा मांगती हैं।

चैनल को भी खूब खरी खोटी सुनाई

विनय ने कहा की चैनल वाले कैसे कोई अंडर ट्रायल केस के लिए एकतरफा पक्ष दिखा सकते हैं। उन्होंने कहा की अगर मैं एक आतंकवादी होता और मुझपर कोई केस चल रहा होता तो क्या शो में आकर मुझे राष्ट्रहित के खिलाफ अपनी कहानी सुनाने को मिलता, क्या KBC मेरी कहानी प्रसारित करता?

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story