2021/03/Isabelle_kaif.jpg

कैटरीना की बहन Isabelle Kaif कर रही बाॅलीवुड में इंट्री की तैयारी, हिन्दी बोलने ले रही ट्रेनिंग

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
31 Mar 2021

कैटरीना (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल (Isabelle Kaif) इन दिनों अपनी भाषा पर काम कर रही हैं। वह हिन्दी की ट्रेनिंग ले रही हैं। इसा का कहना है कि उन्हें थोड़ी-थोड़ी हिन्दी आने लगी हैं। जल्द वह इसमें परफेक्ट हो जाएगी। जिसके लिए वह खूब मेहनत कर रही हैं। 

कैटरीना की बहन Isabelle Kaif कर रही बाॅलीवुड में इंट्री की तैयारी, हिन्दी बोलने ले रही ट्रेनिंग

बाॅलीवुड में अगर अपना सिक्का जमाना है तो हिन्दी में परफेक्ट होना बेहद जरूरी हैं। क्योंकि अगर आपकी हिन्दी मजबूत है तो इस इंडस्ट्री में 50 प्रतिशत काम पूरी तरह से आसान हो जाता हैं। कैटरीना कैफ को भी हिन्दी सीखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। अब बहन कैटरीना के नक्शे कदम पर इसाबेल भी चल चुकी हैं। वह बाॅलीवुड में इंट्री में लिए हिन्दी पर काम कर रही हैं। 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुकी हैं। कैटरीना की जोड़ी बाॅलीवुड में कई स्टारों के साथ खूब जमी हैं। बीते दिनों कैटरीना का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें कैटरीना के साथ सलमान खान नजर आए थे। वायरल वीडियो में सलमान कैटरीना से पूछते है कि आपको मेरे अलावा किस एक्टर के साथ काम करना अच्छा लगता हैं। तो वह अक्षय कुमार का नाम लेती हैं। बता दें कि कैटरीन एवं अक्षय कुमार एकसाथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

तो वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इसाबेल (Isabelle Kaif) ने कहा कि मैं हिन्दी भाषा सीखने में पिछले कई दिनों से लगी हुई हूं। मुझे थोड़ी-थोड़ी हिन्दी आने लगी हैं। फिलहाल मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं जल्द ही इसमें परफेक्ट हो जाउंगी। 

बीते दिनों इसाबेल (Isabelle Kaif)  ने अपनी बहन कैटरीना के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरा इस इंडस्ट्री में आने के पीछे बहन कैटरीना का हाथ हैं। मैंने उन्हें बचपन से देखा हैं। वह अब तक बाॅलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में कर चुकी हैं। कैटरीना को देखकर मैं थिरएटर करना शुरू किया। यहीं से एक्टिंग के प्रति मेरा फैशन डेवलप हुआ। कैटरीना ने जहां बूम फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यु किया था तो वहीं बहन इसाबेल सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस से अपना डेब्यु किया है। इसा साल 2020 में अपने एक एलबम सांग को लेकर भी जमकर सुर्खियों रही थी। इसा के इस एलबम सांग पर सलमान ने भी रिएक्शन दिया था। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER