एंटरटेनमेंट

Katrina Kaif: जब कैटरीना कैफ ने किया था गन्दी फिल्म में काम, एक्टर के साथ 2 घंटे बंद कमरे में...

Katrina Kaif: जब कैटरीना कैफ ने किया था गन्दी फिल्म में काम, एक्टर के साथ 2 घंटे बंद कमरे में...
x
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस है.

मुंबई : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस है. कैटरीना कैफ सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती है. 37 की उम्र में भी कैटरीना 25 साल की दिखती है. कैटरीना ने अपने करियर में कई हिट फिल्मे दी जिसकी सराहना आज तक होती है. आज हम आपको बताने जा रहे है की कैटरीना कैफ ने कैसे 2 घंटे एक कमरे में बिताए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने करियर की शुरुआत बी ग्रेट फिल्म यानि 'बूम' से की थी. बता दे की ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी. कैटरीना की ये फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन इसके बाद उनको बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे मिले जिसके बाद उन्होंने आज तक मुड़ कर वापस नहीं देखा. अभी हाल ही में कैटरीना कैफ सलमान खान (Salman Khan) के साथ TIGER 3 की शूटिंग में बिजी है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'बूम' का एक किस्सा जो अभी तक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस फिल्म में एक सीन थी जिसमे कैटरीना कैफ को एक्टर गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) को किस करना था.

मिली जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) दोनों के लिए ये बहुत ही कठिन सीन था. ऐसे में दोनों ने लगभग 2 घंटे तक इस सीन की प्रक्टिस की थी. जब फिल्म रिलीज हुई तो इस पर काफी विवाद भी हुआ था.


एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने बताया की उनको जो सीन दी गई थी उसके लिए वो तैयार नहीं थी. हलाकि इस फिल्म के बाद कैटरीना को काफी भी विवाद का सामना नहीं करना पड़ा.

Next Story