NEWS/82-KAITRINA_SARA_VIKCY.jpg

Katrina Kaif ने बॉयफ्रेंड Vicky Kaushal को दी वार्निग, Sara Ali Khan के साथ न Bold Scene करेंगे न ही Kiss

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
06 Jun 2021

मुंबई:  कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिलेशनशिप (Relationship) में होने की लंबे समय से चर्चा है, लेकिन अभी तक एक्टर्स ने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है। खबरें हैं कि कटरीना और विक्की सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को मुहर लगाने से बस एक कदम दूर हैं।

रोमांस को लेकर रहते है चर्चा में 

हाल ही की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की के पिता ने अपने बेटे को सख्त वॉर्निंग देते हुए कहा कि वे करियर के पीक पर कोई भी बड़ा कदम ना उठाएं। वे नहीं चाहते कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बस रोमांस की खबरों को लेकर हेडलाइन्स में बने रहें।

इंटीमेट सीन्स को लेकर किया मना 

दूसरी तरफ, कटरीना-विक्की को लेकर चर्चा है कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की को लेकर काफी पजेसिव हैं। वे नहीं चाहतीं कि विक्की पर्दे पर इंटीमेट सीन्स करें. बता दे की विक्की और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आने वाली फिल्म पर कटरीना ने साफ़ तौर पर विक्की को Bold Scene और Kiss करने से मना कर दिया है. कटरीना विक्की से 4 साल बड़ी हैं।

कटरीना से पहले विक्की कौशल ब्रोकन बट बयूटीफुल फेम हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) तब रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। रणबीर से ब्रेकअप के लंबे समय तक कटरीना सिंगल रही थीं। फिर उनकी जिंदगी में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एंट्री हुई। अभी तक उन्होंने अपना रिश्ता छुपाकर रखा हुआ है, लेकिन बी-टाउन में उनके रिलेशन की चर्चाएं छाई रहती हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER