एंटरटेनमेंट

कैटरीना कैफ ने की सलमान खान के रिएक्शन की काॅपी, बताया कैसे वह गाड़ी से उतरकर लोगों से हैं मिलते, देखे वीडियो

Manoj Shukla
6 Aug 2021 6:02 AM GMT
कैटरीना कैफ ने की सलमान खान के रिएक्शन की काॅपी, बताया कैसे वह गाड़ी से उतरकर लोगों से हैं मिलते, देखे वीडियो
x

Salman khan- katrina kaif

सलमान खान एवं कैटरीना कैफ कई फिल्मों में एकसाथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में सलमान एवं कैटरीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कैटरीना सलमान के रिएक्शन की काॅपी करती हुई नजर आ रही हैं।

मुम्बई। बाॅलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) के हर अंदाज पर लोगों की खूब नजर रहती हैं। वह शूटिंग पर लोगों से कैसे मिलते हैं। कैसा उनका रिएक्शन रहता हैं। इससे जुड़ा सवाल जब कैटरीना कैफ से किया गया। तो उन्होंने सलमान के रिएक्शन की काॅपी करके इसका उत्तर दिया। जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में इस वीडियो को सिनेमा फालोवर एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

दरअसल इस वीडियो में सलमान खान एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक कार्यक्रम में मौजूद हैं। जहां शो की होस्ट कैटरीना कैफ से सवाल पूछती हैं कि जब सलमान खान अपनी गाड़ी से उतरते हैं, वह शूटिंग पर पहुंचते हैं तो वह लोगों से कैसे मिलते हैं। इस दौरान उनका रिएक्शन कैसा रहता हैं। सवाल के जवाब में कैटरीना (Katrina Kaif)

सलमान स्टाइल में वाॅक करके, उनके रिएक्शन के काॅपी करके जवाब देती हैं। वीडियो में कैटरीना एकदम सलमान
(Salman Khan) के स्टाइल में चलती हुई नजर आती हैं और उनके स्टाइल को काॅपी करती हुई दिखती हैं। जिसे शो में मौजूद सलमान खान भी दे रहे होते हैं। वह कैटरीना द्वारा खुद की काॅपी को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं।

बता दें कि जल्द ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एवं सलमान (Salman Khan) एक बार फिर से टाइगर 3 (Tiger 3 film) फिल्म में एकसाथ नजर आने वाली हैं। खबरों की माने तो सलमान खान जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Next Story