एंटरटेनमेंट

कैटरीना कैफ ने इस तरह मनाई पहली होली

कैटरीना कैफ ने इस तरह मनाई पहली होली
x
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और पत्नी कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी पहली होली इस तरह से मनाई है.

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में इस साल ऐसे कई सेलेब्स हैं जो शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं. पिछले एक साल में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए और इस साल अपनी पत्नी या पति के साथ पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस फहरिस्त में एक नाम कटरीना और विक्की कौशल का भी है. न्यूली मैरिड कपल विक्की और कटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को ही शादी की है और शादी के बाद ये दोनों की पहली होली है. ऐसे में फैंस ये जानने को बेचैन हैं कि दोनों अपनी होली कैसे सेलिब्रेट करेंगे. तो फैंस की इस बेचैनी को खत्म करते हुए विक्की और कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की फोटोज़ शेयर कर दी हैं जिनमें एक्ट्रेस अपनी ससुराल में होली मनाती दिख रही हैं.



ऐसे मनाई पहली होली

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पत्नी कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ पहली होली सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह कैटरीना और फैमिली के साथ नजर रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की पत्नी कैटरीना, भाई सन्नी कौशल और पैरेंट्स के साथ कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं. सबके चेहरे पर होली का रंग लगा हुआ है.

एक्टर ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी होली. इस पर फैंस और सेलेब्स ने जमकर प्यार लुटाया है. सभी कमेंट सेक्शन में कपल और उनके परिवार को होली की बधाइयां दे रहे हैं. मालूम हो कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पिछले साल दिसंबर में कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई थी जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए थे.



ये है आगामी फिल्मे

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिल्म 'उधम सिंह' में नजर आए थे जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब तारीफ मिली. अब वह फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगे जिसमें वह कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ काम कर रहे है. इसके अलावा उनकी 'सैम बहादुर' मूवी भी पाइपलाइन में है. वहीं, कैटरीना की बात करें तो वह इन दिनों वह अपनी नई फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं जिसके लिए कुछ दिनों पहले वह सलमान खान के साथ दिल्ली में शूटिंग कर रही थीं.

Next Story