एंटरटेनमेंट

जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पड़ोसी होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जानिए!

Shashank Dwivedi
15 Nov 2021 10:48 AM GMT
जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पड़ोसी होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जानिए!
x

katrina_anushka_vicky_virat

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही शादी के बंधन में बांधने जा रहे है.

एक खबर के अनुसार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी समय से एक घर की तलाश कर रहे थे । आखिरकार बॉलीवुड की इस सुपर कूल जोड़ी को अपने सपनों का घर मिल ही गया। अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े को मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया ।

इन दिनों बॉलीवुड के कई जोड़ों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ,जिनमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी शामिल है। माना जा रहा है कि 7 दिसंबर को बॉलीवुड के कपल के घर में शादी के कार्यक्रम होने शुरू हो जा रहे। हालांकि खबर है कि कैटरीना इस बात से नाखुश है, कि उनकी शादी की खबर मीडिया में ना चाहते हुए भी लीक हो गई। ऐसा माना जा रहा है कि अंतिम समय में भी यह कपल अपने शादी का स्थान बदल सकते हैं।

विक्की और कटरीना के सपनों का घर

इसी बीच आ रही इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ भी बदले लेकिन एक चीज में कोई बदलाव नहीं होगा वह है, उनका मुंबई के जुहू स्थित उनका अपना लव नेस्ट। खबर के अनुसार विक्की कौशल ने अपनी लेडी लव के लिए सपनों का घर तलाश कर लिया है।इस मकान की कीमत में वह बड़ी राशि इन्वेस्ट कर रहे हैं ।इसकी कीमत जानकर आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे।

विराट और अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे

अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े को मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट को किराए पर लिया है। इसमें दिलचस्प बात यह है कि दोनों बॉलीवुड एक और पावर कपल के पड़ोसी बनने जा रहे हैं । ये बेहद ही जल्द अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के पड़ोसी होंगे ।

इंडिया टुडे.इन से मिली खबर के अनुसार

एक रियल स्टेट पोर्टल के प्रमुख वरुण सिंह की ओर से इंडिया टुडे. इन में लिखे के मुताबिक विक्की ने जुहू पर स्थित आलीशान बिल्डिंग राजमहल में 60 महीने यानी कि 5 साल की अवधि के लिए एक अपार्टमेंट किराए पर ले लिया है ।इन्होंने जुलाई 2021 अपार्टमेंट में 8वी मंजिल का अपार्टमेंट किराए के लिए फाइनल किया था। विक्की कौशल के इस सपनों के घर भुगतान की गई सुरक्षा राशि 1.5 करोड़ रुपए के तकरीबन है।इसका शुरुआती 36 महीने का किराया 8 लाख हर महीने का है। अगले 12 महीने महीनों के लिए यह राशि बढ़कर 8.40 लाख रुपए प्रतिमाह है। वही शेष 12 महीनों के लिए विक्की कौशल को 8.82 लाख रुपए हर महीने के हिसाब से किराया अदा करना होगा।

Article By: Monika Tripathi

Next Story
Share it