एंटरटेनमेंट

Tiger 3 की शूटिंग में जाने से पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल में हुई भयंकर लड़ाई, जानिए किस कारण दोनों आपस में भिड़े..

Tiger 3 की शूटिंग में जाने से पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल में हुई भयंकर लड़ाई, जानिए किस कारण दोनों आपस में भिड़े..
x
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. वही उनके बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी फिल्मो में अपना सिक्का जमा चुके है.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal fought over engagement news: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. वही उनके बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी फिल्मो में अपना सिक्का जमा चुके है. अभी हाल ही में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई को लेकर मीडिया में फ़र्ज़ी खबर चली थी. जिसे बाद में खुद कटरीना कैफ ने खारिज किया. वही एक बार फिर सोशल मीडिया में तेजी से खबर चल रही है की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की भयंकर लड़ाई हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर आ रहे है की सगाई की खबर के चलते विक्की कौशल और कटरीना कैफ में भयंकर लड़ाई हुई है। बताया जाता है की Tiger 3 की शूटिंग के लिए कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ रूस गई हुई है. लेकिन जाने से पहले विक्की कौशल उनकी जमकर लड़ाई हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों ही सगाई की खबर से काफी नाराज थे। इन दोनों को ही नहीं पता है कि मीडिया में यह खबर किसकी पीआर टीम ने लीक की थी। इस खबर के चलते दोनों की काफी लड़ाई हुई। हालांकि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

कटरीना कैफ पिछले ही हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश गई हैं। यशराज बैनर की यह फिल्म 5 अलग-अलग देशों में शूट होगी। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फिर से साथ दिखाई देगी।

Next Story