एंटरटेनमेंट

शादी होते ही कैटरीना ने दिया सलमान खान को धोखा, जानिए?

शादी होते ही कैटरीना ने दिया सलमान खान को धोखा, जानिए?
x
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी है.

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी है. दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की है. शादी के बाद दोनों ने मालदीव में हनीमून मनाया था. इसके बाद दोनों जल्द ही वापस आ गए .

बता दे की उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कैटरीना को शादी के तुरंत बाद करनी है. लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कि कैटरीना ने शादी करते ही सलमान खान को धोखा दे दिया है.

सलमान को मिला धोखा

कैटरीना की अभी नई शादी हुई है और वो अपने पति विक्की के साथ वक़्त भी नहीं गुजर पाई है/ इसकी वजह उनका 'टाइगर 3' की शूटिंग करना बताया जा रहा था. उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने शादी की वजह से शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है और शादी के तुरंत बाद वो टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग करेगी. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कैटरीना 'टाइगर 3' फिल्म की नहीं किसी और फिल्म की शूटिंग पहले करेंगी. इसका मतलब साफ है कि 'टाइगर 3' फिल्म की शूटिंग डेट बदल दी गई है.

इस फिल्म की करेंगी शूटिंग

बताया जा रहा है की कैटरीना 'टाइगर 3' की नहीं बल्कि मेरी क्रिसमस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे.

Next Story